SBS कप 2021:चैंपियन टीम मुजफ्फरपुर को आठ विकेट से हराकर सीवान बना चैंपियन

SBS कप 2021:चैंपियन टीम मुजफ्फरपुर को आठ विकेट से हराकर सीवान बना चैंपियन

राजद विधायक हरिशंकर यादव  ने चैंपियन टीम को हीरो ग्लैमर बाइक व विनर ट्रॉफी एवं उपविजेता टीम को फ्रीज एवं रनर ट्रॉफी प्रदान किया

श्रीनारद मीडिया, प्रसेनजीत चौरसिया, रघुनाथपुर, सीवान (बिहार)

सीवान जिले के बहुचर्चित राज्यस्तरीय T-20 क्रिकेट प्रतियोगिता शहीद भगत सिंह क्लब द्वारा आयोजित रघुनाथपुर के शहीद मैदान में SBS कप 2021का फाइनल मैच बिहार की आर्थिक राजधानी एवं एसबीएस कप 2020 की चैंपियन मुजफ्फरपुर व सीवान की कैफ क्रिकेट एकेडमी के बीच शनिवार को कड़ाके के ठंड के बीच खेला गया.चांदी के सिक्के से आयोजित टॉस को दो बार की चैंपियन टीम मुजफ्फरपुर के कप्तान आशीष सिंह ने जीता व पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर के खेल में 9 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाये जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीवान की टीम के बल्लेबाजों खासकर राजा सिंह के दस छक्के व चार चौके की मदद से नाबाद 48 गेंदों में 96 रनो की शानदार तूफानी पारी में छक्कों की बरसात के आगे 156 रनो का लक्ष्य बौना साबित हुआ और सीवान 14.2 ओवर में मात्र दो विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल कर एसबीएस कप 2021 की चैंपियन बन गया।

फाइनल मैच के हीरो सीवान के खिलाड़ी राजा सिंह को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एंड्रॉयड मोबाइल प्रदान किया गया.मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार सीवान के खिलाड़ी नवनीत सिंह को वाशिंग मशीन,बेस्ट बैट्समैन सीवान के खिलाड़ी नवनीत सिंह को एलईडी टीवी,बेस्ट बॉलर मुजफ्फरपुर के कप्तान आशीष सिंह को एलईडी टीवी,बेस्ट कैचर का पुरस्कार मुजफ्फरपुर के खिलाड़ी देवा को,बेस्ट फील्डर का पुरस्कार रघुनाथपुर के खिलाड़ी नीतीश कुमार,बेस्ट कैप्टेन सीवान के सतीश को एवं बेस्ट विकेटकीपर का पुरस्कार मुजफ्फरपुर के हिमांशु को दिया गया।


विजेता टीम सीवान को सबसे हॉट पुरस्कार हीरो कम्पनी की ग्लैमर बाइक व विनर ट्रॉफी एवं उपविजेता टीम मुजफ्फरपुर को फ्रीज व रनर ट्रॉफी समापन समारोह के मुख्य अतिथि स्थानीय राजद विधायक हरिशंकर यादव,मुकुल दुबे व विधायक पुत्र प्राचार्य परमात्मा यादव ने प्रदान कर दोनों टीमो के समस्त खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

 

एम्पायरिंग देवेंद्र सिंह व राजेश कुमार यादव स्कोरिंग मनीष चौरसिया व अंकित पाण्डेय और कमेंट्री रविशंकर यादव,सोनू चौबे व आवाज के जादूगर सुजीत कुमार निराला ने किया।मंच का संचालन अमित चौरसिया द्वारा किया गया।

मौके पर क्लब के सभी सदस्य,राजनीति से जुड़े अधिकतर जनप्रतिधि, दर्जनों समाजिक वर्कर्स सहित दूर दराज के हजारों दर्शको ने बेहद रोमांचक फाइनल मैच का भरपूर आनंद उठाया।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

बिहार के सरकारी विभागों में जल्द निकलेगी 50 हजार भर्ती.

Sat Jan 23 , 2021
बिहार के सरकारी विभागों में जल्द निकलेगी 50 हजार भर्ती. श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क बिहार में संविदा नौकरी को लेकर चल रहे घमासान के बीच नीतीश सरकार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने बड़ा ऐलान किया है. तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि बिहार में आने वाले दिनोंं में 50 हजार […]
error: Content is protected !!