सिधवलिया की खबरें ः बखरौर गांव में पूर्व उपप्रमुख केदार प्रसाद के घर आई बारात में फरमाइशी गीत बजाने को लेकर हुई मारपीट

सिधवलिया की खबरें ः बखरौर गांव में पूर्व उपप्रमुख केदार प्रसाद के घर आई बारात में फरमाइशी गीत बजाने को लेकर हुई मारपीट

श्रीनारद मीडिया‚ सिधवलिया‚ गोपालगंज (बिहार)

गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बखरौर गांव में पूर्व उपप्रमुख केदार प्रसाद के घर आई बारात में फरमाइशी गीत बजाने को लेकर हुई मारपीट। जिसमें पांच व्यक्ति घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए पीएचसी से सदर अस्पताल गोपालगंज में भेजा गया है। बताया जाता है कि बैकुंठपुर थाने के गोरौली महुआ गांव से गुरुवार की शाम बरात आई थी ।

बरात के दौरान जनवासे में जाती सूचक फरमाइशी गीत बजाने को लेकर गांव के कुछ युवा मारपीट शुरू कर दिए ।जिसमें उपप्रमुख के घर के सचिन कुमार, गोलू कुमार, राकेश कुमार सहित पांच व्यक्ति घायल हो गए ।घटना की सूचना मिलने के बाद सिधवलिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जांच पड़ताल कर रही है।

website ads
३२
19
previous arrow
next arrow
website ads
३२
19
previous arrow
next arrow

 

आगहरा चवर में मिले पचपन वर्षीय अधेड़ का शव मिलने के दूसरे दिन उसकी पहचान नहीं हो सकी

श्रीनारद मीडिया‚ सिधवलिया‚ गोपालगंज (बिहार)

गोपालगंज जिले के  सिधवलिया थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरवा गांव के समीप आगहरा चवर में मिले पचपन वर्षीय अधेड़ का शव मिलने के दूसरे दिन उसकी पहचान नहीं हो सकी ।वैसे पुलिस में शव को पोस्टमार्टम करा 72 घंटे तक सुरक्षित रख दिया है। लेकिन मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है ।उल्लेखनीय है कि गुरुवार की शाम पुलिस ने आगहरा चवर से अधेड़ का शव बरामद किया था।अवर निरीक्षक सत्येंद्र कुमार राय ने के अनुसार यह मामला हत्या का नहीं दिख रहा है। मृतक के शव पर कहीं भी दाग धब्बा का निशान नहीं है जिससे यह मामला हत्या का दिख रहा हो ।ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है की लू लगने या अन्य दूसरे बीमारी के कारण मौत हुई है ।जो भी हो पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

शोभा कुमारी देवी लोक जनशक्ति पार्टी के महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष पद पर मनोनयन

श्रीनारद मीडिया‚ सिधवलिया‚ गोपालगंज (बिहार)

गोपालगंज सिधवलिया प्रखंड के बुचेया गांव की शोभा कुमारी देवी को लोक जनशक्ति पार्टी के महिला प्रकोष्ठ के गोपलगंज जिला अध्यक्ष पद पर मनोनयन किया गया है ।यह मनोनयन लोजपा के महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शोभा सिन्हा ने किया है। वही महिला प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष शोभा कुमारी देवी के मनोनयन होने लोजपा कार्यकर्ता मुरारी यादव, शहजाद हुसैन, अनिल यादव, बब्लु अजाद, अजित कुमार राम, आकाश कुमार, सुनिल सिंह, विनोद पासवान, शशि ने हर्ष जताते हुए कहा कि इससे संगठन मजबूत होगा और इसका विस्तार भी होगा।

यह भी पढ़े

आम के फलों की सुरक्षा हेतु फेरोमेन ट्रैप का करें इस्तेमाल

स्वास्थ्य विभाग के क्षेत्रीय अपर निदेशक के पास दिया आवेदन

सीवान के युवक की छपरा में जहरीली शराब पीने से मौत

देव रक्षित डायगनोस्टिक एवं इमेजिंग सेंटर का विधायक ने किया उद्घाटन

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

उत्क्रमित उच्च विद्‍यालय बलेथा का विद्यालय प्रबंधन समिति का हुआ पुनर्गठन 

Fri May 13 , 2022
उत्क्रमित उच्च विद्‍यालय बलेथा का विद्यालय प्रबंधन समिति का हुआ पुनर्गठन श्रीनारद मीडिया‚ सीवान (बिहार) सीवान जिले के सीवान सदर प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित उच्च विद्यालय बलेथा में विद्यालय प्रवंधन समिति का पुनर्गठन किया गया। समिति के गठन हेतु सदर विधायक  अवधबिहारी चौधरी पूर्वाह्न 9 बजे विद्यालय पहुँचे।  जहां विद्यालय […]
error: Content is protected !!