सिधवलिया की खबरें : हत्‍या मामले का नामजद अभियुक्‍त गिरफ्ता्तार

सिधवलिया की खबरें : हत्‍या मामले का नामजद अभियुक्‍त गिरफ्ता्तार

श्रीनारद मीडिया रिज़वान उर्फ़ राजू सिधवलिया गोपालगंज (बिहार):

 

आरक्षी अधीक्षक आनन्द कुमार के निर्देश पर सिधवलिया थाने के गंगवा गाँव के एक युवक की उसके दोस्तों द्वारा बुलाकर हत्या करने के मामले में एक नामजद आरोपी को सिधवलिया थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।वहीं तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु थाने की पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सिधवलिया थाने के गंगवा गांव के किशनाथ सिंह का पुत्र ओमवीर सिंह उर्फ राजा को गत छबीस जुलाई को उसी के दोस्तों यथा विकास कुमार सिंह सहित अन्य तीन दोस्तों द्वारा आर्केष्ट्रा देखने का बहाना बना कर हत्या कर घर पहुँचा दिया गया था। इससे पीड़ित राजा की माँ माला देवी के बयान पर उपयुक्त दोस्तो पर थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी कर रही थी।थाने पुलिस ने गत मंगलवार की रात्रि गुप्त सूचना के आधार परथाने की पुलिस ने गंगवा के ही विकास कुमार सिंह को उसी के घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

शिक्षक नेता ने  मौलिक अधिकारों से वंचित नही करने की मांग किया

WhatsApp Image 2020-07-09 at 15.09.10
website ads
WhatsApp Image 2021-10-09 at 07.44.49
1
mira devi
rameshwar singh
meghnath prasad
arbind singh
kiran devi
WhatsApp Image 2021-10-25 at 06.46.32
previous arrow
next arrow
WhatsApp Image 2020-07-09 at 15.09.10
website ads
WhatsApp Image 2021-10-09 at 07.44.49
1
mira devi
rameshwar singh
meghnath prasad
arbind singh
kiran devi
WhatsApp Image 2021-10-25 at 06.46.32
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया रिज़वान उर्फ़ राजू सिधवलिया गोपालगंज (बिहार):

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 के नवें चरण में सिधवलिया एवं गोपालगंज सदर प्रखंड के शिक्षकों को चुनाव से वंचित करने से आक्रोशित परिवर्तनशील प्रारम्भिक शिक्षक संघ गोपालगंज ने मुख्य चुनाव पदाधिकारी , चुनाव आयोग , पटना की आवेदन देकर उनके मौलिक अधिकारों से वंचित नही करने की मांग किया है।परिवर्तनशील प्रारम्भिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष नीलमणि प्रताप शाही एवं महासचिव विजय कुमार यादव ने संयुक्त रूप से चुनाव आयोग , पटना को अपने दिए आवेदन में कहा है कि पंचायत चुनाव 2021 के चुनाव में शिक्षकों को सफलतम चुनाव सम्पन्न कराने के लिए लगाया गया है। जिसमे दो चरण का चुनाव एवं मतगणना सफलतापूर्ण संपन्न हो चुका है। परंतु अधिकांश ऐसे शिक्षकों को डयूटी बांट दी गयी है जिस दिन उन्ही के प्रखण्ड में चुनाव होना है तथा उनकी ड्यूटी दूसरे प्रखण्ड में लगा दिया गया है। जिसके कारण उनका मौलिक अधिकार को दरकिनार कर जिला पदाधिकारी-सह-जिला निर्वाची पदाधिकारी, गोपालगंज द्वारा आदेश निर्गत किया गया ह। जिससे शिक्षकों में रोष व्याप्त है। जिससे परिवर्तनशील शिक्षक संघ गोपालगंज ने मुख्य चुनाव पदाधिकारी , चुनाव आयोग ,पटना को आवेदन देकर शिक्षकों के मौलिक अधिकारों से वंचित न करने एवं उक्त आदेश में अविलंब सुधार करने की मांग किया है।

 

 

पुलिस ने छः आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

श्रीनारद मीडिया रिज़वान उर्फ़ राजू सिधवलिया गोपालगंज (बिहार):

आरक्षी अधीक्षक आनन्द कुमार के आदेश के आलोक में महम्मदपुर थाने की पुलिस ने विभिन्न मामलों में दर्ज प्राथमिकी के तहत छः आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाना अध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने बताया कि शराब के नशे में धुत देवरिया जिले के बनकटा थाने क्षेत्र के रतसिया गाँव के अर्जुन यादव ,शराब कांड में आरोपी सिवान जिले के कोरिया गाँव के मन्नू राम, शराब कांड में ही बेतिया जिले के बगहा निवासी संजू जयसवाल, ,गौतम कुमार,तथा मनीष कुमार,और मारपीट के मामले में आरोपी सिधवलिया थाने के बुचेया इनमिटोला के सुरेश बीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

 

यह भी पढ़े

बिहार में मुंगेर के तौफिर गंगा घाट पर बड़ा हादसा, सात बच्चे डूबे, तीन लापता.

मिसेज बिहार की प्रतिभागी रहीं मोना राय को मारी गोली, बेटी के सामने सनसनीखेज वारदात.

किसी खास को गले लगाने पर क्यों होती है गुदगुदी?

पढ़ी-लिखी और सुंदर के साथ-साथ घरेलू बहू की डिमांड क्यों?

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

स्‍वच्‍छ भारत अभियान का माखौल उड़ा रहा है सिकंदरपुर चौराहा

Thu Oct 14 , 2021
स्‍वच्‍छ भारत अभियान का माखौल उड़ा रहा है सिकंदरपुर चौराहा श्रीनारद मीडिया, अभिषेक तिवारी, बलिया (यूपी): सिकन्दरपुर(बलिया)प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के बाद भी सरकारी महकमे तो दूर आम लोगों की आदतें नहीं सुधर पाई हैं।सिकन्दरपुर मुख्य चौराहे पर दिनों तरफ जाने वाली नहर में पड़ी गंदगी व […]

Breaking News

error: Content is protected !!