सिधवलिया की खबरें :   चुनाव बहिष्कार करने का सेविकाओं ने लिया संकल्प

सिधवलिया की खबरें :   चुनाव बहिष्कार करने का सेविकाओं ने लिया संकल्प

श्रीनारद मीडिया‚ सिधवलिया‚ गोपालगंज (बिहार)

गोपालगंज जिले के सिधवलिया प्रखंड के गोविंद हाई स्कूल महम्मदपुर के प्रांगण में आंगनबाड़ी सेविका संघ के तत्वधान में सिधवलिया के सैकड़ों सेविकाओं/सहायिकाओं ने आगामी विधानसभा चुनाव में नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने का शपथ लिया। जिसकी अध्यक्षता कुसुमावती देवी ने किया । उन्होंने बताया कि प्रखंड के आंगनबाड़ी सेविकाओं ने अपनी विभिन्न मांगों के समर्थन में रविवार को प्रखंड कार्यालय परिसर में एक दिवसीय धरना दिया। धरने के दौरान सेविकाओं ने अपनी चटानी एकता का प्रर्दशन करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की सरकार को उखाड़ फेंकने हेतु शपथ लिया। सेविकाओं ने कहा कि अगर नीतीश सरकार हमारी मांगों को पूरा नहीं करती है,तो विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की सरकार का बहिष्कार करेंगे । सेविकाओं ने कहा कि झारखंड की तर्ज पर हमें भी स्थायी 18000 हजार रुपए मानदेय एवं पेंशन की सुविधा तथा सुपरवाइजर में प्रोन्नति की सुविधा दे। मौके पर कमलावती देवी, गायत्री देवी, मंजू पाल , लक्ष्मी देवी, गिरिजा देवी सहित सैकडो सेविका /सहायिका उपस्थित थी ।

 

शराब धंधेवाज   4 बोतल शराब के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया‚ सिधवलिया‚ गोपालगंज (बिहार)

स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के बरहिमा गांव के एक शराब धंधेवाज को 4 बोतल शराब के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया। गिरफ्तार धंधेवाज का नाम अर्जुन गिरी है ।जो अपने गांव के ही नहर के पास शराब की बोतल बिक्री कर रहा था ।इसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कार शराब साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर थाने लाई ।

 

सिधवलिया बाजार में दो कोरोना के नए मरीज मिले

श्रीनारद मीडिया‚ सिधवलिया‚ गोपालगंज (बिहार)

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिधवलिया में लगाए गए कोरोना जाच कैंप के सिधवलिया बाजार के दो कोरोना के नए मरीज मिले हैं ।बाजार से एक साथ दो मरीजों के मिलने से पूरे बाजार में सनसनी फैल गई है । उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व भी इस बाजार में एक ब्यवसाई कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला था ।जो अभी हथुआ आइसोलेशन सेंटर में इलाजरत है ।हेल्थ मैनेजर उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि कोरोना जांच कैम्प के तहत कुल 198 लोगों का जांच किया गया। जिसमें कोरोना के दो नए मरीज मिले हैं। जिसे हथुआ आइसोलेशन में भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

 

 

तलवार से हमला कर एक युवक को गंभीर रूप से कर दिया घायल

श्रीनारद मीडिया‚ सिधवलिया‚ गोपालगंज (बिहार)

स्थानीय थाना क्षेत्र के बिशनपुरा कोठी गांव में तलवार से हमला कर एक युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल युवक बक्की यादव को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद युवक को चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया ।घटना का कारण भैस चोरी करने का विरोध बताया जाता है ।फिलहाल इस मामले की सूचना नहीं है।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रुप में मनाया गया

Sun Sep 20 , 2020
पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रुप में मनाया गया : जनसंघ के कार्यकर्ताओं को किया गया सम्मानित श्रीनारद मीडिया‚ सीवान (बिहार) : सीवान जिले के महाराजगंज शहर के सरस्वती विद्या मंदिर,महाराजगंज में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिन के उपलक्ष्य में सेवा सप्ताह के […]

You May Like

Breaking News

error: Content is protected !!