सीवान: जदयू नेता ने अपने कार्यकर्ताओं  से कहा‚ कभी भी टूट सकता है भाजपा से गठबंधन

सीवान: जदयू नेता ने अपने कार्यकर्ताओं  से कहा‚ कभी भी टूट सकता है भाजपा से गठबंधन

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

प्रदेश अध्यक्ष, सांसद सहित कई दिग्गज थे मौजूद, किसी ने नही किया खंडन

श्रीनारद मीडिया,प्रसेनजीत चौरसिया, सीवान (बिहार)

बिहार में जेडीयू और बीजेपी के बीच के गठबंधन की भविष्यवाणी मंगलवार को सूबे के सीवान में हो गई.भाजपा के साथ जदयू का गठबंधन कभी भी टूट सकता है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि जेडीयू के नेता कह रहे हैं. जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में आज कार्यकर्ताओं को समझाया गया कि बिहार में बीजेपी-जेडीयू का गठबंधन कभी भी टूट सकता है. लिहाजा नीतीश कुमार को मजबूत करने की हर कोशिश करनी है.

मालूम हो कि जेडीयू को मजबूत करने के लिए जिलावार कार्यकर्ता सम्मेलन किया जा रहा है. मंगलवार को सीवान में जेडीयू का कार्यकर्ता सम्मेलन था. मंच पर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा से  लेकर जेडीयू के कई कद्दावर नेता मौजूद थे. चर्चा हो रही थी कि सीवान में जेडीयू को कैसे मजबूत किया जाये. इसी दौरान भाषण देने के लिए पूर्व विधायक और नीतीश कुमार के करीबी श्याम बहादुर सिंह को बुलाया गया. श्याम बहादुर सिंह ने अपने भाषण के दौरान जेडीयू के इरादे को साफ कर दिया।
श्याम बहादुर सिंह ने जेडीयू कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा “लोग ये जान लें कि जेडीयू-बीजेपी का गठबंधन कभी भी टूट सकता है. गठबंधन कब तक रहेगा औऱ कब टूट जायेगा इसका कोई ठिकाना नहीं है. हम साफ साफ बोल रहे हैं. इसलिए जेडीयू के वर्कर नीतीश कुमार और अपनी पार्टी को मजबूत बनाने में जुट जायें.” श्याम बहादुर सिंह जब ये एलान कर रहे थे तो मंच पर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद समेत दूसरे बड़े नेता मौजूद थे. किसी ने श्याम बहादुर की बातों का खंडन नहीं किया.
बताते चले कि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद नीतीश कुमार के तेवर बताते रहे हैं कि उनके इरादे कुछ और हैं. हालांकि जेडीयू खुल कर कुछ बोल नहीं रही है लेकिन तैयारी ऐसी की जा रही जिससे बीजेपी से मुकाबला किया जा सके. जेडीयू के बड़े नेता भले ही खामोश रहे लेकिन दूसरे नेताओं ने ये बताना शुरू कर दिया है कि आगे क्या होने वाला है. सिवान में जेडीयू के सम्मेलन में श्याम बहादुर सिंह का बयान इसकी ही बानगी है.

यह भी पढ़े

लगातार 7 वर्ष से बिहार चैम्पियन बन लौटी सिवान जिला महिला हैंडबॉल टीम का मैरवा पहुँचने पर हुआ भव्य स्वागत 

मधुबनी में रिश्वत लेते आईसीडीएस  के डाटा ऑपरेटर को निगरानी ने रंगे हाथ पकड़ा 

जन्मदिन की पार्टी में बार बालाओं के साथ डांस कर रहे  12 साल के बच्चे की गोली मारकर हत्या

3 चलती कारों में 12 लोगों ने किया लड़की का गैंगरेप  वीडियो वायरल होने पर ऐसे खुला यह राज

Leave a Reply

error: Content is protected !!