सीवान :  बड़हरिया के बालापुर के चंवर में युवती की मिली सिरकटी शव , क्षेत्र में दहशत

सीवान :  बड़हरिया के बालापुर के चंवर में युवती की मिली सिरकटी शव , क्षेत्र में दहशत

श्रीनारद मीडिया, सीवान(बिहार):

सीवान जिलि के बड़हरिया थाना क्षेत्र के बालापुर के चंवर में शनिवार की देर शाम को एक युवती की सिरकटी लाश मिलने से इलाके में दहशत फैल गया। दरअसल शनिवार को कुछ बच्चों ने खेलने के क्रम में बालापुर और तीनभेड़िया के बीच सड़क पुल के पास पीपल पेड़ के पास खाड़ में युवती को शव को जैसे ही देखा, शोर मचाना शुरु कर दिया।

कुछ बच्चे भागते हुए गांव पहुंचे और शव मिलने की जानकारी ग्रामीणों को दी। फिर ग्रामीणों ने यह सूचना बड़हरिया थाने की पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते एएसआई राजकुमार कश्यप और शैलेश कुमार सिंह ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर युवती की पहचान के लिए लोगों से पूछताछ की। लेकिन सिरकटा होने के चलते युवती की पहचान नहीं हो सकी।

website ads
३२
19
previous arrow
next arrow
website ads
३२
19
previous arrow
next arrow

उसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए शव को सीवान सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि युवती का सिर काट दिया है और शव को ठिकाने लगाने के लिए इस सूनसान चंवर में फेंक दिया गया है।

वहीं थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर ने दावा किया है कि जल्दी ही पुलिस हत्यारों की पहचान कर लेगी। हालांकि युवती के सिर को पुलिस खोज पाने में सफल नहीं हो पायी है। इधर युवती की सिरकटी लाश मिलने से क्षेत्र में दहशत का आलम है।

लोग जींस और टी शर्ट वाली लड़की का सिर काटकर धड़ से अलग कर देने को लेकर तरह-तरह की बातें कह रहे हैं।

यह भी पढ़े

Raghunathpur: मैरी कॉम एकेडमी की रिशु बिहार सीनियर महिला हॉकी टीम से खेलेगी नेशनल

फिर से शुरू हो जायेगा खून-खराबा–असदुद्दीन ओवैसी

हरी-भरी चाय की खुशबू लेने और देखने का आमंत्रण आपको है,कहाँ?

 

 

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

बिना शादी किए ही लौटना पड़ा दूल्हे को वापस,क्यों?

Sat May 7 , 2022
बिना शादी किए ही लौटना पड़ा दूल्हे को वापस,क्यों? श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क बिहार में मधुबनी जिले के बासोपट्टी में नेपाल से एक बारात आई थी. लेकिन बारात को बिना दुल्हन के खाली हाथ ही लौटना पड़ा. दरअसल बारात दरवाजे पर आ चुकी थी जहां द्वार पूजा भी हुई, लेकिन […]
error: Content is protected !!