बिहार

बाइक सवार पर अपराधियों ने की फायरिंग:बाल-बाल बचा व्यक्ति

उधार वापस नहीं करने पर मारपीट,सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया

बाइक सवार पर अपराधियों ने की फायरिंग:बाल-बाल बचा व्यक्ति

उधार वापस नहीं करने पर मारपीट,सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया

स्कूल से लैपटॉप, डेक्सटॉप, इनवर्ट की चोरी

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

सीवान में बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने एक राहगीर की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद 2 राउंड फायरिंग भी किया, हालांकि गनीमत यह रही कि राहगीर बाल-बाल बच गया। वहीं घटना के बाद बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए। घटना जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के लेरूआ गांव का है। वहीं अपराधियों के द्वारा मारपीट कर घायल युवक की पहचान लेरूआ गांव निवासी 30 वर्षीय अखिलेश कुमार यादव के रूप में हुई है।

website ads
6
24
previous arrow
next arrow
website ads
6
24
previous arrow
next arrow

अपराधियों ने की फायरिंग

बताया जाता है कि बुधवार की रात करीब 9:00 बजे अखिलेश यादव छपरा जिले के एकमा से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो की संख्या में हथियार लैस बदमाशों ने उन्हें गांव के समीप सुनसान इलाके में घेर लिया, फिर उसकी जमकर पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया जाता है कि बदमाशों ने पीड़ित व्यक्ति के ऊपर 2 राउंड गोलियां दागी, जिसमें वह बाल-बाल बच गया। इधर अपराधियों द्वारा घायल युवक को स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा उठाकर आनन-फानन में महाराजगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां उसकी इलाज की जा रही है। घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है।

घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद

इधर अपराधियों द्वारा राहगीर पर अंधाधुंध फायरिंग की जानकारी जैसे ही महाराजगंज थाने की पुलिस को मिली घटना की जानकारी मिलते ही एसआई अविनाश कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए है। वहीं घटनास्थल से एक खोखा बरामद किए जाने की सूचना है। इधर घटना के बाद पूरे गांव के लोगों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि लगातार महाराजगंज थाना क्षेत्र के लेरूआ गांव में अपराधिक घटनाएं लगातार हाे रही है। वहीं गांव से थाने की दूरी करीब 10 किलोमीटर होने के कारण अपराधी मौका का फायदा उठाते हैं।

उधार वापस नहीं करने पर मारपीट,सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया

सीवान में नगर थाना क्षेत्र के पुरानी किला में पंद्रह हज़ार रुपया उधार वापिस नहीं करने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गया। जिसमे दोनों पक्षों से बारह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमे दो की स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया।

घायलों की पहचान पुरानी किला निवासी असगर अली, सुमेर, अजमेर, अरमान, नौशाद, आँशु, शहाबु, रौनक है जबकि दूसरे पक्ष से नासिर अली, आफताब, फिरोज व सुल्तान मियां है। घटना के सम्बन्ध में एक पक्ष से घायलों ने बताया की विदेश जाने के लिए पंद्रह हज़ार रुपया कम था इन लोगों के द्वारा जल्दी लौटा देने का बात बताया गया। जबकि दो साल हो गए, अब तक पैसा नहीं दिया।

स्कूल से लैपटॉप, डेक्सटॉप, इनवर्ट की चोरी

सीवान में देर रात बेखौफ चोरों ने डॉ. राजेंद्र प्रसाद पब्लिक स्कूल विद्यालय को अपना निशाना बनाया है, जिसमें लैपटॉप, 2 डेक्सटॉप, इनवर्टर का बैटरी समेत करीब ढाई लाख रुपए से भी अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया। घटना की जानकारी विद्यालय संचालक को अहले सुबह हुई। पूरी घटना जिले के जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के सानी बसंतपुर कॉलेज के पूरब की ओर स्थित डॉ. राजेंद्र प्रसाद पब्लिक स्कूल का है।

ढाई लाख रुपए से अधिक की संपत्ति की चोरी

वहीं घटना के संबंध में विद्यालय के संचालक सानी बसंतपुर गांव निवासी शमीम अख्तर ने बताया कि इस विद्यालय से ही मेरा परिवार चलता है। रात में चोरों ने उनके विद्यालय की खिड़की उखाड़ विद्यालय में प्रवेश किया। इसके बाद विद्यालय में रखे लिवगार्ड का बैटरी, एक लैपटॉप, दो डेक्सटॉप, एक थिक लाईट समेत करीब ढाई लाख रुपए से अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिए। विद्यालय के संचालक ने बताया कि इससे पूर्व भी पास में स्थित गोपाल जी प्रसाद उच्च विद्यालय के अन्नयन क्लास का ताला तोड़कर कंप्यूटर सेटअप बॉक्स समेत कई सामग्रियों पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया था, इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल

वहीं चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोग और व्यवसायियों में दहशत का माहौल कायम है। व्यवसायियों को अपने व्यवसाय की चिंता सताने लगी है। ग्रामीणों का कहना है कि अगर लगातार घटनाएं होती रही तो उनके रोजगार का क्या होगा। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद जीबी नगर तरवारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और पीड़ित विद्यालय संचालक को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है, जबकि व्यवसायियों में खासा रोष देखने को मिल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!