पहली पत्‍नी के रहते चोरी से दूसरी विवाह करने गये दूल्‍हे की जमकर पिटाई

पहली पत्‍नी के रहते चोरी से दूसरी विवाह करने गये दूल्‍हे की जमकर पिटाई

श्रीनारद मीडिया, राकेश सिंह, स्‍टेट डेस्‍क:

एक शख्स शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी शादी करने के लिए बारात लेकर पहुंच गया. लेकिन ऐन मौके पर पहली पत्नी पहुंच गई और मंडप पर ही दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी.
बारात ठहरी हुई थी, घर में शहनाईयों की आवाज गूंज रही थी. तभी अचानक मंडप के पास खड़े बारातियों में भगदड़ मच गई. सब कहने लगे शादी नहीं होगी अब चलो, अब चलो. दरअसल, चुपके से शादी रचा रहे दूल्हे की पहली पत्नी अचानक शादी के मंडप में पहुंच गई और मंडप में ही दुल्हन के सामने दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी. दूल्हे की सच्चाई सामने आने के बाद बाराती चुपचाप वहां से भाग खड़े हुए. उसके बाद दूल्हे को लड़की के परिजनों ने बंधक बना लिया.
मामला मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना इलाके के बोचहां का है. यहां एक शख्स शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी शादी करने के लिए बारात लेकर पहुंच गया. लेकिन ऐन मौके पर पहली पत्नी पहुंच गई और मंडप पर ही उसकी जमकर धुनाई कर दी. जिसके बाद हंगामें की स्थिति बन गई. तभी मौके पर पहुंचीपुलिस को बीवी ने बताया कि उसने पहले ही कोर्ट मैरिज कर रखी है.

ढाई साल पहले हुई थी आशोक की शादी

पत्नी रिंकी कुमारी ने बताया कि दूल्हा अशोक कुमार पासवान के साथ उसकी शादी ढाई साल पहले हुई थी. दोनों के बीच RDS कॉलेज के पास स्थित मुक्तिनाथ मन्दिर में शादी हुई थी. वैशाली के पातेपुर थानांतर्गत भैरोखरा निवासी अशोक पासवान के पिता RDS कॉलेज में चपरासी हैं. रिंकी ने खुद को तीन माह की गर्भवती बताया. रिंकी ने बताया कि उसे मायके में छोड़कर अशोक नौकरी करने के बहाने बाहर चला गया. दोनों मोबाइल से संपर्क में थे. दो दिन से अशोक ने रिंकी को फोन नहीं किया तो उसे चिंता हुई. उसने अपने मामा को संपर्क किया. मामा को पातेपुर से जानकारी मिली कि अशोक की शादी होने वाली है. रिंकी पता लगते ही मुजफ्फरपुर पहुंच गई.

दूल्हे को बनाया बंधक

पता चला कि मुशहरी की एक लड़की से अशोक की शादी हो रही है. रिंकी मालीघाट स्थित उस विवाह भवन में पहुंच गई जहां शादी हो रही थी. पंडाल में पहुंच कर रिंकी ने हंगामा शुरू कर दिया तो कोहराम मच गया. रिंकी ने सरेआम दुल्हा बने अशोक की पिटाई कर दी. माजरा समझ में आने पर लड़की वालों ने दूल्हे को बंधक बना लिया और हालात बिगड़ते देख बाराती मौके से फरार हो गए. दुल्हन पक्ष के लोगों का कहना है कि शादी के नाम पर जो दहेज लिया वो वापस करो.

Leave a Reply