गेस्ट टीचर ने चार साल के बेटे को सीने से लगाकर  ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली

गेस्ट टीचर ने चार साल के बेटे को सीने से लगाकर  ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्क :

हरियाणा के रोहतक के रहने वाले गेस्ट टीचर ने चार साल के बेटे को सीने से लगाकर बंदेपुर के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पहुंची रेलवे पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। बताया गया है कि घरेलू कलह के चलते आत्महत्या की गई है।

रोहतक के गांव कुलताना निवासी कप्तान (36) दिल्ली के झाड़ोदा स्थित स्कूल में गेस्ट टीचर थे। वह रविवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे अपने बेटे नमन (4) के साथ घर से निकले थे। देर रात को उन्होंने बंदेपुर के पास अपने चार साल के बेटे को सीने से लगाकर कालका मेल के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

गेस्ट टीचर कप्तान ने अपने बेटे नमन के हाथ पर साले के नाम सहित ससुराल का पता लिखा था। बच्चे के हाथ पर पेन से लिखा है रोशन पुत्र बलवान, मुंडलाना। रोशन उसका साला है और मुंडलाना में कप्तान की ससुराल है। राठधना के रहने वाले एक परिवार ने दोनों के शव की पहचान की। जीआरपी अधिकारियों का कहना है कि बंदेपुर में कप्तान की बुआ रहती है। यह बताया जा रहा है कि कप्तान अपने बेटे को साथ लेकर बुआ के घर आने के लिए निकला था लेकिन वह अपनी बुआ के घर भी नहीं पहुंचा। परिजन जब बंदेपुर पहुंचे तो हादसे की सूचना मिली।

पत्नी के साथ रहता था विवाद
सामान्य अस्पताल में शव लेने पहुंचे कप्तान के छोटे भाई कपिल ने बताया कि भाई व भाभी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। अंदेशा है कि इसी के चलते भाई ने यह कदम उठाया है। हालांकि परिजनों ने जीआरपी को दिए बयान में आत्महत्या के कारणों के बारे में फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार किया है। परिजनों का कहना है कि अंतिम संस्कार के बाद ही इस बारे में बात करेंगे।

 

यह भी पढ़े 

फरियादी महिला से थाना के एसआई ने 3 दिन तक किया रेप

चारा काटने गई लड़की से दरोगा के बेटे और उसके दोस्त ने किया रेप, मामला दर्ज 

होली पर बेहद खास योग, ये काम करने से हो सकते है मालोमाल

महाशिवरात्रि :  जानें क्यों 4 पहर में की जाती है शिवजी की पूजा, इनका समय भी  कर लें नोट

15 साल की लड़की के साथ 9 लोगों ने 8 दिनों तक किया बलात्कार, 4 पकड़े गए 

सेना का फर्जी अधिकारी गिरफ्तार, आर्मी में नौकरी दिलाने के नाम पर किया है लाखों की ठगी 

Leave a Reply

error: Content is protected !!