लखीसराय में आपसी रंजिश के कारण हुई थी हत्या, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

लखीसराय में आपसी रंजिश के कारण हुई थी हत्या, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

लखीसराय में बीते 18 मई को धर्मराज चौक मोहल्ले में हुए हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। एसपी पंकज कुमार ने प्रेस वार्ता कर इस मामले की जानकारी दी है। बुधवार को अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के धर्मरायचक वार्ड संख्या छह पश्चिमी टोला में हत्याकांड का मामला सामने आया था।

 

इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी और अभियुक्त मनोज साव पिता रामजी साव को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त ने यह स्वीकार किया है कि पहले के आपसी रंजिश के कारण उसने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। उसने गुस्से में लोहे के नुकीले रॉड से वार कर वसंती देवी को जख़्मी किया था।

 

इस कारण उसकी मृत्यु हो गई थी। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी इस कांड में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है। एसपी पंकज कुमार ने गिरफ्तारी को लेकर बताया कि इसके पूर्व इस कांड में लालो साव पिता रामजी साव, सुमित्रा देवी, पति रामजी साव को जेल भेजा जा चुका है। इस मामले में नामजद की गई अभियुक्त मुस्कान देवी और ममता देवी भी है।इन्हें लखीसराय थाना कांड संख्या 981/23 में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। गिरफ्तार मनोज साव के आपराधिक इतिहास की जानकारी देते हुए एसपी पंकज कुमार ने बताया कि कांड संख्या 299/23, 837/23 के अलावा कांड संख्या 214/24, 301/24 और 303/24 दर्ज है। पुलिस ने मनोज साव के पास से एक मोबाइल और एक हजार रुपए नकद बरामद किए है।

 

यह भी पढ़े

मुंगेर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चोरी की बाइक के साथ दो हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार

मुंगेर में युवक को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली, स्थिति गंभीर

तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो में मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर

लोकसभा चुनाव की ड्यूटी लेकर हथियार समेत निकली महिला सिपाही गायब; लापता होने से मचा हड़कंप

सिसवन की खबरें :लोकसभा चुनाव में  सिसवन में   117 बूथ पर होंगे मतदान

Leave a Reply

error: Content is protected !!