बेटी से युवक करता था छेड़खानी और ब्लैक मेल तो पिता-पुत्र ने कर दी युवक की हत्या 

 बेटी से युवक करता था छेड़खानी और ब्लैक मेल तो पिता-पुत्र ने कर दी युवक की हत्या

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्‍क:

बिहार की राजधानी में पटना में युवती के साथ छेड़खानी और ब्लैकमेलिंग करना एक शख्स को खासा महंगा पड़ा. छेड़खानी और ब्लैकमेल किए जाने से तंग आकर युवक के पड़ोसी और उसके पुत्रों ने दोस्तों के साथ मिलकर आरोपी की हत्या कर दी. हत्या की ये घटना पटना के सिटी इलाके की है. पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के पादरी की हवेली बंद गली मोहल्ले में बीते 13 अप्रैल को हुए अमन हत्याकांड मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है.

अमन और उसके दोस्तों द्वारा छेड़खानी और ब्लैकमेल किए जाने से तंग आकर ही अमन के पड़ोसी राजेश कुमार और उसके पुत्र बादल कुमार और अर्जुन कुमार और उसके दोस्तो द्वारा गोली मारकर अमन की हत्या की गई थी. पुलिस ने नामजद अभियुक्त राजेश कुमार और उनके दोनों पुत्र बादल कुमार और अर्जुन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है वही हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. सिटी एसपी पटना पूर्वी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर ही पड़ोसी द्वारा अमन की हत्या की गई थी.

सिटी एसपी ने बताया कि गिरफ्तार राजेश कुमार की पुत्री काजल से मोहल्ले के ही रहने वाले रजत पोद्दार, सनी पोद्दार, शिवम और अमन कुमार आए दिन छेड़खानी किया करते थे, जिसे लेकर वर्ष 2019 में राजेश कुमार द्वारा खाजेकलां थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी, जिस मामले में पुलिस ने आरोपी रजत पोद्दार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जेल से लौटने के बाद रजत पोद्दार अपने दोस्त सनी पोद्दार, शिवम और अमन कुमार के साथ मिलकर अक्सर काजल के साथ छेड़खानी किया करता था, साथ ही उसे लंबे समय से ब्लैकमेल भी कर रहा था.

website ads
website ads
previous arrow
next arrow
website ads
website ads
previous arrow
next arrow

सिटी एसपी ने बताया कि मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. उन्होंने बताया कि वर्ष 2020 में भी इसी मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. सिटी एसपी ने बताया कि मामले को लेकर हाल ही में काजल के भाई बादल और अर्जुन की अपने पड़ोसी अमन के साथ मारपीट भी हुई थी. उन्होंने बताया कि इसी प्रतिशोध में बादल और अर्जुन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अमन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी.

गौरतलब है कि बीते 13 अप्रैल की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने अमन कुमार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे तीन गोलियां मार दी थी, गंभीर हालत में अमन को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया था.

यह भी पढ़े

पति ने पत्नी और 3 बेटियों का गला रेतने के बाद कर ली खुदकुशी? सामूहिक हत्याकांड की जांच करने में जुटी 7 टीमें

गोपालगंज में दो बच्‍चों के बाप से चार साल की बच्‍ची से किया रेप

रिटायर्ड DIG स्वर्गीय रामाश्रय पाण्डेय के परिजनों से मिले महराजगंज विधायक विजयशंकर दुबे

हेल्थ एंड वेलनेस सेंटरों पर विशेष रूप से मनाई गई चौथी वर्षगांठ

स्वास्थ्य मेला: पहले दिन ई-टेलीकंस्लटेंसी से मरीज़ों की हुई जांच व मिली चिकित्सीय परामर्श

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

अभी- अभी सीवान के शिवधारी मोड़ पर सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

Sun Apr 17 , 2022
अभी -अभी सीवान के शिवधारी मोड़ पर सड़क दुर्घटना में युवक की मौत श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार): सीवान जिले के बड़हरिया -तरवारा मुख्‍य मार्ग स्थित शिवधारी मोड़ पर रविवार की दोपहर ढाई बजे सड़क दुर्घटना में एक बाइक चालक की घटना स्‍थल पर मौत हो गयी है। युवक जिस बाईक […]
error: Content is protected !!