आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत बजाने को लेकर दो गुटों में  हुई जमकर मारपीट 

आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत बजाने को लेकर दो गुटों में  हुई जमकर मारपीट

दोनो पक्षो से दो दर्जन घायल ।

श्रीनारद मीडिया, अमृता मिश्रा, पानापुर, सारण (बिहार):

सारण जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के शहवाजपुर गांव में आयी एक बारात में आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत बजाने को लेकर गांव के ही दो गुटों में जमकर मारपीट हुई।मारपीट की इस घटना में कुछ महिलाएं सहित दोनो पक्षो के दो दर्जन लोग घायल हो गए।

website ads
३२
19
previous arrow
next arrow
website ads
३२
19
previous arrow
next arrow

मिली जानकारी के अनुसार शहवाजपुर गांव निवासी राजेंद्र राउत की पुत्री की बारात आयी हुई थी।इसी दौरान आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत बजाने को लेकर गांव के दो पक्ष आपस मे भिड़ गए और उनके बीच जमकर मारपीट हुई।

मारपीट की इस घटना में शहवाजपुर गांव निवासी रंजीत कुमार प्रसाद ,राजकुमार कुशवाहा ,बिट्टू कुमार ,राजकपूर ,विशाल कुमार , निरंजन कुमार ,चंदन सिंह, श्रीराम मांझी ,सिवान जिले के वसंतपुर थानांतर्गत  खेड़वा गांव के शैलेश कुमार ,गोलू कुमार ,राजू कुमार ,मुकेश कुमार ,मकेर थानांतर्गत पुरुषोत्तमपुर गांव निवासी मिथिलेश कुमार महतो सहित दो दर्जन लोग घायल हो गए।

सभी घायलों का इलाज पीएचसी पानापुर में किया गया।सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुँची एवं मामले की छानबीन में जुटी है।

यह भी पढ़े

जाम से कराह रहा है रघुनाथपुर, कुम्भकर्णी नींद में सोया है  प्रशासन

रघुनाथपुर पुलिस ने शराब के साथ दो, शराब कांड के एक फरार अभियुक्त व दो मारपीट के आरोपी सहित पांच को गिरफ्तार कर भेजा जेल

स्किल से ही जीवन में आएगी समृद्धि: सीए हिमांशु कुमार

रघुनाथपुर   के पूर्व मुखिया गोपाल सिंह के शिक्षक पुत्र के  नियोजन को वर्तमान मुखिया ने किया रद्द,  स्कूल में आने पर लगाई रोक

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

असम  से चला मजदूर नहीं पहुंचा घर, पत्नी समेत परिजन परेशान

Thu May 12 , 2022
असम  से चला मजदूर नहीं पहुंचा घर, पत्नी समेत परिजन परेशान श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार): असम में ईट भट्ठा पर मजदूरी करने गये शख्स के सही सलामत घर नहीं पहुंचने पर परेशान पत्नी बंसती देवी पति अनिल राम ने मशरक थाना पुलिस को गुरूवार को आवेदन देकर […]
error: Content is protected !!