वाराणसी की खबरें :  युवा चौकी प्रभारी पांडेपुर राजकुमार पांडे ने फिर ढाया अपराधियों पर कहर

वाराणसी की खबरें :  युवा चौकी प्रभारी पांडेपुर राजकुमार पांडे ने फिर ढाया अपराधियों पर कहर

@ अवैध गैस रिफिलिँग का भंडाफोड़

श्रीनारद मीडिया ब्यूरो प्रमुख / सुनील मिश्रा वाराणसी (यूपी)

वाराणसी / 1 हफ्ते में लगातार दूसरा गुड वर्क कर युवा चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय ने अपराधियों के हौसले को पस्त किया इससे पूर्व भी चौकी प्रभारी ने चार्ज लेते ही 24 घंटे के अंदर लगभग 1 कुंतल मांस के साथ मांस कारोबारी को पकड़ने में सफलता हासिल की थी युवा चौकी प्रभारी लगातार अपने गुड वर्क के वजह से चर्चा में बने रहते हैं। इसके पूर्व भी शिवपुर जेल चौकी पर कार्यरत रहते हुए वहां गाजा तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी।विगत कई दिनों से क्षेत्र में हो रहे गैस रिफिलिँग की शिकायत पर आज पाण्डेयपुर चौकी प्रभारी राजकुमार पाण्डेय ने नई बस्ती स्थित एक मकान पर छापा मारा. मौके से एक अभियुक्त मनोज जायसवाल को हिरासत में लिया जिसके कब्जे से 3 गैस सिलेण्डर इलेक्ट्रिक तराजू रिंच एवं गैस निकालने का औजार (सुम्मी) बरामद किया।

 

 

गृहणियों पर पुष्पवर्षा कर किया संम्मानित

श्रीनारद मीडिया ब्यूरो प्रमुख / सुनील मिश्रा वाराणसी (यूपी)

वाराणसी / रामनगर कोरोना संकट के दौरान घर परिवार को सुरक्षित रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली गृहणियों का शनिवार को पुष्पवर्षा कर अभिनंदन किया गया। पुराना रामनगर में भाजपा सभासद संतोष शर्मा और कुसुमलता शर्मा द्वारा पुष्पवर्षा के दौरान उन्हें सेनेटाइजर और मास्क का वितरण भी किया गया। उनका कहना था कि घर गृहस्थी के साथ साथ परिवार की देखभाल और उनकी सुरक्षा में

गृहणियों ने आगे बढ़कर अपनी भूमिका का निर्वहन किया है। गृहणियों से अपील की गई कि आगे भी वे ऐसे ही निभाते रहें। क्योंकि अब कोरोना अपने चरम के दौर पर है। देश भर में भयावह तरीके से मरीजों की संख्या बढ़ रही है। इसलिए परिवार के सदस्यों को बहुत जरूरी होने पर ही घर से निकलने दें। हर किसी से दो गज की दूरी बना कर रहे। हर घंटे साबुन का प्रयोग करना अपनी आदत बनाये। साथ ही मास्क का लगातार उपयोग करें।

 

वाराणसी में तीन कोरोना पॉज़िटिव केस, दो नये हॉटस्‍पॉट बनाये गये

श्रीनारद मीडिया ब्यूरो प्रमुख / सुनील मिश्रा वाराणसी (यूपी)

वाराणसी/ बीएचयू लैब से 225 सैंपल के परिणाम प्राप्त हुए, जिसमें 222 परिणाम नेगेटिव हैं। 3 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। पॉजिटिव तीन मरीजों में एक उमराह बराई हॉटस्पॉट में पूर्व में पॉजिटिव आई महिला की कांटेक्ट ट्रेसिंग से संबंधित है। 7 वर्षीय यह मरीज पूर्व मरीज की बेटी है, यह भी मुंबई से अपने मां के साथ एक ही कार में आई थी।51 वर्षीय दूसरा मरीज ग्राम मोकलपुर थाना चौबेपुर का निवासी है। दिनांक 18 मई को मुंबई से ट्रक द्वारा आया था मुंबई में यह एक कंपनी में काम करता था। 22 वर्षीय तीसरा मरीज ग्राम महगांवपुरा थाना चोलापुर का निवासी है। मुंबई से यह 18 तारीख को ट्रक द्वारा वाराणसी आया और सीधे ईएसआईसी अस्पताल की फ्लू ओपीडी में जांच कराने पहुंचा जहां लक्षण के आधार पर इसका सैंपल लिया गया। मुंबई में यह इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। वाराणसी के 3 डिस्चार्ज मरीजों में 1 कमालपुरा हॉटस्पॉट का पावर लूम व्यापारी है, वहीं अन्य दो में एक ओमकलेश्वर नगर पठानीटोला हॉटस्पॉट व दूसरा कमालपुरा हॉटस्पॉट से संबंधित है जोकि पावर लूम व्यापारी के संपर्क में आने के कारण पॉजिटिव हुए थे एवं जामिया अस्पताल में कंपाउंडर थे।इस प्रकार जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 129 हो गई है। इसमें से 80 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।
 

 

 

Leave a Reply