सिधवलिया अंचल कार्यालय में हार्ट अटैक से ग्रामीण की हुई मौत को लेकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

सिधवलिया अंचल कार्यालय में हार्ट अटैक से ग्रामीण की हुई मौत को लेकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

श्रीनारद मीडिया‚ सिधवलिया‚ गोपालगंज (बिहार)

गोपालगंज जिले के  सिधवलिया अंचल कार्यालय में गुरुवार की शाम हार्ट अटैक से कटेया खास गांव के हरिहर प्रसाद साहनी हुई मौत के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने दोषियों पर कानूनी कार्रवाई को लेकर एसएस 90 महम्मदपुर पुरानी बाजार के समीप सड़क जाम कर विरोध जताया ।ग्रामीणों का आरोप है कि मृतक हरिहर प्रसाद साहनी पिछले 15 दिनों से जमीन विवाद के निपटारे के लिए अंचल कार्यालय का दौड़ लगा रहे थे।

 

गुरुवार को भी अंचल कार्यालय में पहुंचे थे जहां पर अंचल नाजिर उमाकांत मिश्रा और अंचलाधिकारी अभिषेक कुमार द्वारा डाट फटकार ने के कारण उसकी मौत हो गई ।वृद्ध के मौत के बाद घटना की जांच कर कानूनी कार्रवाई की मांग को ले तकरीबन दो घंटे तक एस एच 90 को जाम रखा। बाद में महम्मदपुर थानाध्यक्ष राजेश गुप्ता जाम स्थल पर पहुंच सड़क जाम किए लोगों को अंचल कार्यालय कैम्पस में लगे सीसीटीवी कैमरा को देख कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन देकर सड़क जाम को खत्म कराया ।

website ads
३२
19
previous arrow
next arrow
website ads
३२
19
previous arrow
next arrow

 

सड़क जाम के कारण एस एच 90 पर दो किलोमीटर तक वाहनों की कतार लग गयी थी। इस संबंध में अंचलाधिकारी अभिषेक कुमार ने कहा कि मामले की जांच कर जो भी दोषी हो उस पर करवाई की जाएगी। सड़क जाम करना भी अनुचित है सड़क जाम करने वाले लोगों पर भी कार्रवाई की जाएगी।वहीं,अंचल कार्यालय में फरियाद लेकर पहुंचे कटेया खास गांव के हरिहर प्रसाद साहनी की हार्ट अटैक से हुई मौत के मामले में मृतक के

 

पुत्र अनिल कुमार सहनी ने महम्मदपुर थानाध्यक्ष को अंचलाधिकारी अभिषेक कुमार और अंचल नाजिर उमाकांत मिश्रा के विरुद्ध आवेदन दिया है ।जिसमें वृद्ध की मरने का कारण दोनों पदाधिकारियों द्वारा डॉट फटकार की बात कही गई है। वैसे पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम करा पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़े

उत्क्रमित उच्च विद्‍यालय बलेथा का विद्यालय प्रबंधन समिति का हुआ पुनर्गठन 

सिधवलिया की खबरें ः बखरौर गांव में पूर्व उपप्रमुख केदार प्रसाद के घर आई बारात में फरमाइशी गीत बजाने को लेकर हुई मारपीट

गड़खा के चैनपुर भैंसमारा विद्यालय में बुनियादी शिक्षा एवं साक्षरता विभाग का रीडिंग कम्पेन की शुरुआत

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

मशरक की खबरें ः   हनुमानगंज में मोबाईल टावर से 47 पीस बैट्री चोरी

Fri May 13 , 2022
मशरक की खबरें ः   हनुमानगंज में मोबाईल टावर से 47 पीस बैट्री चोरी श्रीनारद मीडिया‚ विक्की बाबा‚ मशरक‚ सारण् (बिहार) सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र के हनुमानगंज गांव में एसेड कपंनी के मोबाइल टावर से बीती रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा मोबाइल टावर की बैटरी चोरी कर ली गई […]
error: Content is protected !!