प्रेमी युगल फरार हुए तो लड़के की मां को बंधक बनाकर काटे बाल

प्रेमी युगल फरार हुए तो लड़के की मां को बंधक बनाकर काटे बाल

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्क :

बिहार के नालन्दा जिले के अस्थावां थाना क्षेत्र में एक महिला को बंधक बनाने का मामला सामने आया है. प्यार में डूबे युवक-युवती घर छोड़कर भाग गये तो बौखलाहट में गुस्साए युवती के परिजनों ने स्थानीय थाना में बिना लिखित शिकायत दर्ज कराए ही कानून को अपने हाथ में ले लिया. उन्होंने प्रेमी की मां को घर से खींचकर अपने साथ ले गए. इसके बाद महिला के बाल काट दिए, जिससे अब गांव में तनाव की स्थिति है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले को शांत कराया.

दरअसल, बताया जाता है कि यह मामला नालन्दा जिले के अस्थावां थाना क्षेत्र के एक गांव की है. यहांं प्रेमी-प्रेमिका के फरार होने पर जमकर हंगामा हुआ. युवती के परिवार वालों ने न सिर्फ युवक की मां को लोगों के सामने बेइज्जत किया, बल्कि स्थानीय पुलिस के सामने दबंग परिवार में बेटी के बरामदगी की शर्त रख दी. इस घटना के बाद गांव के लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया. हंगामा व तनाव बढ़ने पर सदर डीएसपी अस्थावां, सारे, बिंद और मानपुर थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया.

प्रेमी युगल बरामद

घटना के बाद गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. कड़ी मशक्कत कर पुलिस ने महिला को रिहा कराया. डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने बताया कि महिला को रिहा करा लिया गया है. कानून को हाथ में लेने वालों पर कार्रवाई होगी. पुलिस को युवती के अपहरण की सूचना नहीं दी गई थी. परिजनों द्वारा कार्रवाई होने तक स्थानीय पुलिस को लिखित शिकायत नहीं मिलने के बाबजूद पुलिस ने प्रेमी युगल को अस्थावां थाना क्षेत्र से बरामद कर युवती को कोर्ट में पेश किया गया.

website ads
website ads
previous arrow
next arrow
website ads
website ads
previous arrow
next arrow

 

डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया की युवती के परिजनों द्वारा कार्रवाई होने तक लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. फिलहाल पुलिस प्रेमी युगल को बरामद कर लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. युवती के परिजनों द्वारा प्रेमी के परिजनों के साथ की गई मारपीट की घटना के बाद पीड़ित महिला ने स्थानीय थाने में युवती के परिजनों पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़े 

लॉकडाउन में देर हो रही थी रात शराब और शबाब की  पार्टी,15 गिरफ्तार

16 जून से बिहार में मुखिया जी हो जाएंगे प्रधान, जानें कैसे  बदल जाएगी पूरी व्यवस्था

नौकरी दिलाने के बहाने पुलिस अफसर ने किया रेप, नेशनल एथलीट के आरोपों से मचा हड़कंप  

पीर स्थान की जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण को प्रशासन ने रोका

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

 मासूम जिसे बड़े पापा बुलाती थी, वही करता था हैवानियत, पांच माह की गर्भवती हुई तो खुला राज 

Fri Jun 4 , 2021
  मासूम जिसे बड़े पापा बुलाती थी, वही करता था हैवानियत, पांच माह की गर्भवती हुई तो खुला राज श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्क : हरियाणा के यमुनानगर में साढ़े बारह साल की लड़की को कई महीने से एक व्यक्ति हवस का शिकार बनाता रहा। पांच महीने की गर्भवती होने पर […]
error: Content is protected !!