बाबरी मस्जिद गिराने वाली शिवसेना से क्यों किया निकाह-ओवैसी

बाबरी मस्जिद गिराने वाली शिवसेना से क्यों किया निकाह-ओवैसी

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

झारखंड विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने जमशेदपुर आये असदुद्दीन ओवैसी ने मानगाे के गांधी मैदान से कांग्रेस पर निशाना साधा. ऑल इंडिया मुस्लिम इत्तेहादुल मुसलमीन (एआइएमआइएम) के प्रमुख आेवैसी ने कहा कि भारत का मुसलमान कांग्रेस पार्टी से जवाब चाहता है कि वह बताये कि बाबरी मस्जिद काे गिराने वाली शिवसेना के साथ उसने निकाह क्याें किया.

उन्होंने कहा, ‘बन्ना गुप्ता बताये कि इनकी कांग्रेस पार्टी ने काैन-सी शरीयत काे मानकर उस शिवसेना, जिसके सुप्रीमाे बाला साहेब ठाकरे ने कहा था कि हां, हमने मस्जिद गिरायी आैर ईंटें उठाकर ले आये, के साथ समझाैता किया. झारखंड के अलावा कई अन्य राज्याें में एआइएमआइएम ने लाेकसभा चुनाव में प्रत्याशी खड़े नहीं किये, ताे यहां भाजपा के प्रत्याशी कैसे जीत गये. देश में मुसलमानाें की बर्बादी के लिए कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार है.’

ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लिए कितनी शर्मनाक स्थिति है कि जिन्हाेंने गांधीजी काे मारा, आज उस विचारधारा के साथ कांग्रेस खड़ी है. कांग्रेस पार्टी के राहुल गांधी हैदराबाद में आकर सभा काे संबाेधित कर उन पर वाेट बांटने का आराेप लगाते हैं, लेकिन खुद अपने फायदे लिए किस तरह समाज काे बांट रहे हैं, इसका जवाब नहीं देते. वहां हमने कांग्रेस की जमानत जब्त करा दी.

ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की 50-60 गलतियाें के कारण आज भाजपा सत्ता में है आैर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी हैं. झारखंड में भाजपा की सरकार बनाने के लिए कांग्रेस के राहुल गांधी आैर झामुमाे जिम्मेदार है. झारखंड में कांग्रेस, झामुमाे आैर राजद का नापाक गठबंधन है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की धर्मनिरपेक्षता के दिखावे में नहीं आकर हर हाल में भाजपा काे राेकना है.

Rajesh Pandey

Leave a Reply

Next Post

मोटरसाइकिल चोरों का सेफ जोन बना रघुनाथपुर थानाक्षेत्र

Sat Nov 30 , 2019
मोटरसाइकिल चोरों का सेफ जोन बना रघुनाथपुर क्षेत्र छह मोटरसाइकिल व छह बाइक चोरों को  दरौली पुलिस ने किया गिरफ्तार बाइक चोर का मुख्य सरगना नागमणि पुलिस की पकड़ से कोसो दूर,गिरोह के दर्जनों सदस्य हुए भूमिगत   श्रीनारद मीडिया‚ अमित कुमार‚ दरौली‚ सीवान (बिहार) सीवान जिले के दरौली थानाध्यक्ष […]
WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
error: Content is protected !!