पामेला एंडरसन शादी के महज 12 दिन बाद क्यों, जॉन पीटर्स से हो गईं अलग

पामेला एंडरसन शादी के महज 12 दिन बाद क्यों, जॉन पीटर्स से हो गईं अलग

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

 बेवाच स्टार के रूप में अपनी पहचान बना चुकी पामेला एंडरसन और फिल्म मोगुल जॉन पीटर्स शादी के महजह 12 दिनों के बाद ही अलग हो गए हैं। अभिनेत्री और पशु अधिकार कार्यकर्ता ने 20 जनवरी को मालीबू में एक समारोह में बैटमैन फिल्म के निर्माता पीटर्स के साथ शादी की थी। इस दौरान पामेल के दो बेटों और पीटर्स की तीन बेटियों और पूर्व पत्नी मौजूद रहे थे।

मगर, इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और पीटर्स की एक तस्वीर पोस्ट करने के कुछ दिनों बाद अचानक पामेला एंडरसन शनिवार सुबह अपने मूल देश कनाडा के लिए फ्लाइट पकड़कर चली गईं। 52 वर्षीय जॉन एंडरसन ने अमेरिकी मीडिया को दिए एक बयान में कहा- मैं और जॉन गर्मजोशी से बंधन में बंधने के बाद आगे बढ़ गए हैं। हम आपके समर्थन के लिए बहुत आभारी होंगे। हम जीवन और एक दूसरे से क्या चाहते हैं, इसके बारे में फिर से सोचने के लिए हम कुछ समय के लिए अलग हो रहे हैं।

website ads
website ads
previous arrow
next arrow
website ads
website ads
previous arrow
next arrow

बताते चलें कि पामेला और पीटर्स, दोनों ने इससे पहले चार बार शादी की है। पामेला ने अपने बयान में कहा कि शादी को कभी औपचारिक रूप नहीं दिया गया था और दोनों ने वापस लौटने का फैसला किया। पामेला ने इससे पहले टॉमी ली और किड रॉक से शादी की थी। इसके आलावा पेशेवर पोकर खिलाड़ी रिक सॉलोमन से दो बार शादी की। हाल ही में उसने फ्रांसीसी फुटबॉल स्टार आदिल रामी को डेट किया, जिसके साथ वह फ्रांस में रहती थी।

पूर्व हेयर स्टाइलिस्ट, 74 वर्षीय पीटर्स ने बारबरा स्ट्रीसैंड के साथ एक हाई-प्रोफाइल रोमांस के बाद हॉलीवुड में प्रसिद्धि हासिल की। वह ए स्टार इज बॉर्न के उनके 1976 संस्करण का निर्माण करने जा रहे हैं। इसके बाद में उन्होंने 1980 और 1990 के दशक में टिम बर्टन बैटमैन फिल्मों को प्रोड्यूस किया। इसके अलावा साल 2006 में वह सुपरमैन रिटर्न्स में एक और डीसी कॉमिक बुक्स के आइकन को स्क्रीन पर वापस लाए थे।

वह 1990 के दशक में कोलंबिया पिक्चर्स के को-चेयरमैन थे। पीटर्स ने कथित तौर पर 1980 के दशक में पहली बार एंडरसन से प्लेबॉय मेंशन में मुलाकात की थी और कुछ ही समय बाद उनके सामने प्रस्ताव रखा था। जनवरी में अपनी शादी के समय पीटर्स ने हॉलीवुड रिपोर्टर को बताया था कि खूबसूरत लड़कियां हर जगह होती हैं। मैं अपनी पिक ले सकता हूं, लेकिन 35 साल से मुझे पामेला ही चाहिए थी।

Rajesh Pandey

Leave a Reply

Next Post

बंगलुरु में सारण के तीन मजदूरों की मौत, लोहे का एंगल गिरने से हुआ हादसा

Sun Feb 9 , 2020
बंगलुरु में सारण के तीन मजदूरों की मौत, लोहे का एंगल गिरने से हुआ हादसा श्रीनारद मीडिया‚ केके सिंह‚ एकमा/मांझी (सारण)। एकमा पुलिस अंचल क्षेत्र के मांझी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव निवासी के अलावा कोपा थाना क्षेत्र के कोपा गांव निवासीगण मजदूरी करने बंगलुरु में गए रिश्ते में साला-बहनोई […]
error: Content is protected !!