WWE फाइट में बुरी तरह लड़ीं ये रेसलर्स, कैमरे में कैद हुए ऐसे अजीब मोमेंट्स

WWE फाइट में बुरी तरह लड़ीं ये रेसलर्स, कैमरे में कैद हुए ऐसे अजीब मोमेंट्स

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्‍क:

WWE स्मैकडाउन LIVE में हाल ही में वीमेन्स डिविजन की दो सुपर टीम्स के बीच मुकाबला हुआ। इस दौरान चार्लोट, नाओमी और बेकी लिंच की टीम ने नताल्या, लाना और टमिना की टीम को टक्कर दी। इस फाइट के दौरान चार्लोट ने जबरदस्त परफॉर्म करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। फाइट के दौरान दिखे ऐसे मोमेंट्स…

फीमेल रेसलर्स के बीच हुई इस फाइट के दौरान उस समय शर्मनाक नजारे दिखे, जब वे आपस में गुत्थमगुत्था हो रही थीं।
– इस फाइट के दौरान चार्लोट एकतरफा तरीके से सामने वाली टीम की रेसलर्स पर भारी पड़ीं। अपनी टीम की दोनों रेसलर्स के पिटने के बाद चार्लोट ने अकेले ही सामने वाली टीम का मुकाबला किया।
– फाइट की शुरुआत में लाना की फाइट अपोजिट टीम की नाओमी से हो रही थी। इसी बीच नाओमी ने अपनी हेल्प के लिए चार्लोट को बुला लिया।
– चार्लोट ने आते ही लाना की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद वहां नताल्या आती हैं और लाना को बचाती हैं। लेकिन फिर नाओमी और बेकी लिंच आकर चार्लोट और टमिना की पिटाई कर देती हैं।
– एक बार पिटाई होने के बाद चार्लोट को गुस्सा आ जाता है और वो फिर सामने वाली रेसलर्स की बुरी पिटाई करने लग जाती हैं। चार्लोट पहले लाना को मारती हैं, फिर उन्हें ‘फिगर 8 लेग लॉक’ में फंसाकर हरा देती हैं।
– इसके बाद वहां नताल्या आ जाती हैं। चार्लोट उन्हें भी नहीं छोड़ती हैं और काफी पिटाई खाने के बाद नताल्या वहां से भागने पर मजबूर हो जाती हैं।

साभार भाष्‍कर

Leave a Reply