नहर के बगल में गड्ढे में गिरने से युवक की हुई मौत

नहर के बगल में गड्ढे में गिरने से युवक की हुई मौत

श्रीनारद मीडिया, दीपक कुमार मिश्र,कटेया,गोपालगंज,बिहार

लगातार बारिश होने की वजह से चारों तरफ पानी ही पानी दिखाई दे रहा है ।वहीं आने जाने वालों को अंदाजा ना मिलने से पानी में डूबने से मौत की घटनाएं आजकल सामने आ रहे रही हैं। एक ऐसी ही घटना कटेया थाना क्षेत्र के बेतवनिया नहर के पास रविवार के दिन घटित हुई है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कटेया नगर वार्ड नंबर 8 निवासी अलाउद्दीन अंसारी के 30 वर्षीय पुत्र सेराज अंसारी अपने खेत में धान की रोपनी करवाने के लिए जा रहा था ।उसी दौरान जब वो बेतवनिया नहर पार कर रहा था। जहां पहले से ही जेसीबी के द्वारा गड्ढा खोदा गया था। जिसमें बारिश का पानी जमा था,अंदाजा न मिलने के कारण सेराज अंसारी का पैर फिसल गया और गड्ढे मे गिरकर डूब गया ।अगल बगल खेत में काम कर रहे लोगों ने शोर मचाया तो दौड़े दौड़े कुछ युवक आए और पानी से भरे गड्ढे में गिरे सेराज अंसारी को बाहर निकाला।
वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में युवक को कटेया रेफरल अस्पताल ले गए ।जहां डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृत युवक की अभी 3 साल पहले हीं देवरिया जिला अंतर्गत सेलार थाना क्षेत्र के भैसही गांव निवासी सदीक मियां की पुत्री राबिया खातून के साथ शादी हुई थी ।इस आकस्मिक घटना से परिजनों के साथ साथ ग्रामीण भी शोकाकुल है ।वहीं परिजनों के द्वारा रविवार के दिन हीं शव को दफन कर दिया गया।

Leave a Reply