नालंदा में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी, 11 साइबर ठगों को किया गिरफ्तार 

 

नालंदा में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी, 11 साइबर ठगों को किया गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, राकेश सिंह, स्‍टेट डेस्‍क:

पड़ोसी की तत्परता से नालंदा में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. शख्स ने एसपी अशोक मिश्रा को फोन कर बताया कि उसके पड़ोसी के मकान के कमरे से हैलो-हैलो की आवाज आती है. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार को तुरंत जांच का आदेश दिया. सोमवार को जब डीएसपी टीम के साथ छापेमारी करने पहुंचे तो होश उड़ गया.

दरअसल, पुलिस राजगीर थाना क्षेत्र के ठाकुर स्थान स्थित मनोज कुमार के मकान में छापेमारी करने पहुंची थी. कमरे में घुसी तो यहां का नजारा कुछ और ही था. यहां साइबर ठग अपनी दुकान चला रहे थे. लोन देने और इनाम का झांसा देकर बदमाश भोले-भाले लोगों को ठगने का काम करते थे. पुलिस ने मौके से 11 ठगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कमरे से 2,62,000 हजार नकद, 14 एटीएम कार्ड, चार बाइक, एक कार और 22 मोबाइल बरामद किया.

पुलिस ने यहां से कतरीसराय थाना क्षेत्र के बिलारी गांव निवासी स्वर्गीय डोमन चौधरी के पुत्र राजेश कुमार, उमेश चौधरी के पुत्र राजाराम चौधरी, स्वर्गीय टूनु चौधरी के पुत्र अखिलेश कुमार, दुखन चौधरी के पुत्र विपिन कुमार, स्वार्थ रावत के पुत्र पवन कुमार, चंडी के माधोपुर गांव निवासी श्रवण साव के पुत्र संजय कुमार, कतरीसराय के सैदपुर गांव निवासी रामविलास पासवान के पुत्र राहुल कुमार को गिरफ्तार किया है.

इनके अलावा पुलिस ने नवादा के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के भवानी बिगहा गांव निवासी राजकुमार महतो के पुत्र रोशन कुमार, बिलारी गांव निवासी चुनेश्वर रविदास के पुत्र रोशन कुमार, सैदपुर गांव निवासी स्व. कमलेश प्रसाद के पुत्र अमन कुमार और इसी गांव के जयराम रावत के पुत्र प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया है.

पूरे मामले में राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि एसपी को सूचना मिली थी कि राजगीर के ठाकुर स्थान स्थित मनोज कुमार के मकान से हैलो-हैलो की हमेशा आवाज आती है. सूचना के सत्यापन के बाद छापेमारी की गई. मौके से छह बदमाशों को पकड़ा गया. इनकी निशानदेही पर सरगना राहुल समेत पांच अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है. बदमाश लोन दिलाने और लॉटरी में इनाम की बात कह लोगों को फंसाते थे और झांसा देकर ठगी करते थे.

यह भी पढे

एक नजर की खबरें :  भारी मात्रा में आग्नेयास्त्र जब्त

बड़हरिया मे दो सड़क हादसे में एक युवक की मौत, महिला समेत छह घायल

Raghunathpur: मैरी कॉम एकेडमी की नाजिया हॉकी में बिहार टीम का करेगी प्रतिनिधित्व

तिलक समारोह से लौट रही मैजिक मालवाहक भान दुर्घटनाग्रस्त, ग्यारह लोग घायल, दो रेफर

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!