बांका में सामने आया शराब तस्करी का अनोखा तरकीब : लकड़ी के दरवाजों में छुपाई गई ​​​​​​​बोतलें 

बांका में सामने आया शराब तस्करी का अनोखा तरकीब : लकड़ी के दरवाजों में छुपाई गई ​​​​​​​बोतलें

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

610 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ दो गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्‍क:

शराब तस्कर शराब तस्करी कर लोगों तक शराब पहुंचाने का ऐसा ऐसा जुगाड़ निकालते हैं कि जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बिहार में शराब बंदी लागू है शराब पीना और बेचना दोनों कानून अपराध है। लेकिन क्षेत्र में शराब तस्कर लोगों के बीच शराब पहुंचाने के ऐसे ऐसे तरीके ढूंढ निकालते हैं कि जिसे देखकर पुलिस भी हैरान हो जाते हैं।

मंगलवार को बांका में लकड़ी के दरवाजों में छिपा कर पिकअप वाहन से 610 लीटर अंग्रेजी शराब लेगी जा रही थी जिसे पुलिस ने गुप्त सूचना पर धर दबोच लिया। मौके से एक शराब तस्कर और एक चालक को गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार दोपहर 2:00 बांका के धनकुंड थाना क्षेत्र में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप को पकड़ा है। लकड़ी के दरवाजे में छिपाकर अवैध शराब की सप्लाई करने वाले गिरोह को धनकुंड पुलिस ने पकड़ा है।

लाखों रुपए की अवैध शराब को तस्करी करके समस्तीपुर में सप्लाई किया जाना था लेकिन उससे पहले ही धनकुंड थाना क्षेत्र में पुलिस ने जाल बिछाकर पिकअप वाहन को धर दबोच लिया।नए साल जश्न को लेकर शराब तस्करी क्षेत्र में लगातार बढ़ गई है। जिसको देखते हुए स्थानीय पुलिस एवं उत्पाद विभाग की टीम भी मुस्तैद है। जिसको लेकर लगातार झारखंड बॉर्डर से शराब पार होने के दौरान शराब को धर दबोच लिया जा रहा है

धनकुंड थाना अध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जाल बिछाते हुए धनकुंड थाना क्षेत्र के काठबनगांव पुल के पास पुलिस को देखकर एक पिकअप वाहन तेज रफ्तार में भागने लगा। जिसे पुलिस के माध्यम से खदेड़ कर पकड़ा गया। पिकअप वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें लकड़ी का दरवाजा रखा हुआ था।

पुलिस ने शक के आधार पर जब दरवाजे की तलाशी ली गई तो दरवाजे में बॉक्स बनाकर शराब रखी गई थी। जिसके बाद तलाशी लेने के दौरान 2121 बोतल कुल 610 लीटर विभिन्न ब्रांड के अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। मौके से वाहन चालक समस्तीपुर जिले के मोदीनगर थाना क्षेत्र निवासी संतोष राय एवं शराब तस्कर सनोज कुमार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़े

बीएसएफ डीजी की विदाई परेड में सम्मानित होंगे ये 22 चेहरे, नए महानिदेशक पद की रेस में ये नाम हैं आगे

‘पंद्रह दिनों में सुलझा लेता सुशांत का केस’, पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय का आरोप- मुंबई पुलिस ने नहीं किया सहयोग

सिधवलिया की खबरें : कैंप में 6 महिलाओं का हुआ बंध्याकरण

कोविड-19 के नए वर्जन से निपटने के लिए जिले के सभी स्वास्थ्य संस्थानों में मॉक ड्रिल का हुआ आयोजन

Leave a Reply

error: Content is protected !!