पिता के निधन के बाद पुत्र की भी हो गई मौत, जाने वजह  

पिता के निधन के बाद पुत्र की भी हो गई मौत, जाने वजह

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्‍क:

प्रतीकात्‍मक फोटो

बिहार के दरभंगा से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. मामला जिले के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत आजमनगर मुहल्ले से जुड़ा है जहां एक ह्रदय विदारक घटना में पिता के निधन के बाद पुत्र की भी मौत हो गई. कुछ ही समय के अंतराल पर हुई दो मौतों के बाद पूरे मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसर गया. दरअसल अठारह साल के नवयुवक रंजन के पिता मोहन महतो की मौत अस्पताल में बीमारी के कारण हो गई थी.

मोहन महतो का शव घर पर लाया गया था जिसके बाद परिवारवाले उनके अंतिम संस्कार की तैयारी कर ही रहे थे कि रंजन की भी मौत करेंट लगने से हो गई. दरअसल अपने पिता के शव को देख-देख रंजन लगातार रो रहा था. इसी बीच रंजन ने रोते रोते खड़े रहने के लिए सड़क किनारे बिजली के पोल का सहारा लिया तभी बिजली का करेंट पोल में दौड़ गया और करंट लगने से रंजन की मौत हो गयी. हालांकि लोगों ने आनन-फानन में रंजन को अस्पताल भी लाया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

एक साथ घर में दो-दो मौत के बाद मोहल्ले में मातम छा गया वहीं परिवार की महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल था. घटना के बाद मौके पर थाने की पुलिस भी पहुंची जहा शव को पोस्टमार्टम कराने की तैयारी चल रही थी. मृतक रंजन के रिश्तेदार नारायण महतो ने बताया कि रंजन के पिता मोहन महतो की मौत अस्पताल में हो गई थी. मौके पर पहुंची विश्विद्यालय थाने के पुलिस के अधिकारी एके झा ने बताया कि लोगों ने बिजली के करेंट लगने से युवक की मौत की जानकारी दी. युवक की मौत करेंट लगने से हुयी है. इनके पिता की भी मौत आज ही बीमारी से हुई थी और दाह संस्कार की तैयारी चल रही थी तभी यह घटना हो गयी. अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

WhatsApp Image 2020-07-09 at 15.09.10
18
website ads
WhatsApp Image 2021-09-05 at 20.22.19
WhatsApp Image 2021-09-15 at 09.07.56
3
previous arrow
next arrow
WhatsApp Image 2020-07-09 at 15.09.10
18
website ads
WhatsApp Image 2021-09-05 at 20.22.19
WhatsApp Image 2021-09-15 at 09.07.56
3
previous arrow
next arrow

यह भी पढ़े

महंगाई के खिलाफ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने साइकिल रैली 

सांसद रूढ़ी के अनुशंसा पर हृदय रोग से पिड़ित युवक को मिला एक लाख बीस हजार का सहयोग

ग्लोबल टीचिंग अवार्ड 2021 में सुल्तानपुर निवासी जे के पाण्डेय  बेस्ट शिक्षक अवार्ड के लिए  हुए चयनित 

  आरएसएस के धर्म जागरण जिला संयोजक कुंदन सिंह ने महादेव भक्तों को सावन मास की दी शुभकामना

श्रीनारद मीडिया के पत्रकार को असामाजिक तत्‍वों ने बाइक घेरकर दिया गोली मारने का धमकी

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

बिहार के इस दस महीने के बच्‍चें की जिंदगी बचा सकती है 16 करोड़ रुपये की एक सुई, जानें पूरा मामला

Sun Jul 25 , 2021
बिहार के इस दस महीने के बच्‍चें की जिंदगी बचा सकती है 16 करोड़ रुपये की एक सुई, जानें पूरा मामला इस बच्‍चें की जान आपसब की सहयोग से बच सकेगा श्रीनारद मीडिया,  सेंट्रल डेस्‍क: बिहार के दस महीने का मासूम अयांश एक ऐसी दुर्लभ बीमारी का शिकार हो गया […]
error: Content is protected !!