अनुप्रिया पटेल ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में त्रिलोकपुर में की जनसभा*

*अनुप्रिया पटेल ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में त्रिलोकपुर में की जनसभा*

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

 

*एनडीए गठबंधन की 2024 में होगी प्रचंड जीत:अनुप्रिया पटेल*

 

*बाराबंकी में कुर्मी मतदाता की होगी निर्णायक भूमिका*

श्रीनारद मीडिया, लक्ष्मण सिंह, बाराबंकी (यूपी)

 

चुनाव में हमेशा बाराबंकी के कुर्मी वोटर एक निर्णायक भूमिका में होता है। सभी पार्टियों ने कुर्मी मतदाता को अपने पक्ष में करने के लिए जगह-जगह जनसभा कर रहे हैं।

अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने भाजपा सांसद प्रत्याशी राजरानी रावत के पक्ष में सजातीय वोट साधने की जनसभा बीपी शुक्ला इंटर कॉलेज तिलोकपुर में किया। संबोधन में कहा कि चिलचिलाती व चमड़ी को जला देने वाली गर्मी में अपने प्रत्याशी का मनोबल बढ़ाने व ऊर्जा देने के लिए आए हैं आप लोगों की जितनी भी शुक्रिया अदा करूं वह काम ही होगी। मुझे यह कहने के लिए विवश कर दिया है कि 2014 में एनडीए भी बाजी मारी थी 2019 में एनडीए ने उसे भी भारी और 2024 में प्रचंड जीत की आप ने कर दी है जबरदस्त तैयारी।

अनुप्रिया पटेल ने उपस्थित जन समूह से अपील किया कि पहले मतदान फिर जलपान और कमल फूल का निशान।

 

 

रामनगर के पूर्व विधायक शरद कुमार अवस्थी ने अनुप्रिया पटेल का हेलीपैड पर स्वागत किया।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष अरविंद कुमार मौर्य, डॉक्टर विवेक वर्मा, लवली रावत, नेहा आनंद, आरसी पटेल, ब्लॉक प्रमुख सूरतगंज लकी सिंह, मंडल अध्यक्ष शैलेंद्र प्रताप सिंह, कमलेश शुक्ला, मंच संचालक एडवोकेट सुरेश गौतम, कमला गौतम, ललित कुमार वर्मा, लल्ला वर्मा, गुड्डन मिश्रा, श्यामू अवस्थी, रवि मिश्रा, गोलू ठाकुर, श्याम सिंह, श्रीचंद जैन, जितेंद्र वर्मा, रिंकू वर्मा कुरथरा सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!