स्टेज पर वरमाला डालने से पहले दूल्हे ने मांग लिया किस, पढ़े फिर दुल्हन ने क्‍या किया

स्टेज पर वरमाला डालने से पहले दूल्हे ने मांग लिया किस, पढ़े फिर दुल्हन ने क्‍या किया

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्‍क:

भारत में तो शादी के स्टेज पर होने वाले मामले सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं। कई बार दूल्हा अपनी हरकतों की वजह से वायरल होता है जो कई बार दुल्हन अपनी अदाओं के चलते सेंसेशन बन जाती हैं। ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें स्टेज पर दूल्हे ने वरमाला डालने से पहले दुल्हन से किस मांग लिया। इसके बाद फिर जो हुआ, वह वायरल हो गया।

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में दिख रहा है कि शादी के लिए स्टेज सजा हुआ है और रिश्तेदारों का जमघट लगा हुआ है। इसी बीच दूल्हा और दुल्हन के जयमाल का कार्यक्रम स्टेज पर शुरू हो जाता है। सबकी नजरें दोनों पर रहती हैं, इसी दौरान दूल्हे ने मौका पाकर दुल्हन से इशारों में ही किस मांग लिया।

और दूल्हे ने यह किस तब मांगा जब वह दुल्हन के गले में वरमाला डालने वाला था। दूल्हे की डिमांड पर पहले तो दुल्हन शर्माती है, फिर प्यार से उसके गालों पर किस कर देती है। यह नजारा देखकर वहां मौजूद जनता तालियां बजाने लगती है। इसके बाद दूल्हा दुल्हन को जयमाला पहना देता है और दोनों क्यूट रिएक्शन देने लगते हैं।

website ads
website ads
previous arrow
next arrow
website ads
website ads
previous arrow
next arrow

 

इस पूरे नजारे को वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद किसी ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। यह वीडियो जैसे ही शेयर किया गया, तत्काल वायरल हो गया। शादियों के वीडियो देखने वाले सोशल मीडिया प्रेमी इसे जमकर शेयर कर रहे हैं और अपना महत्वपूर्ण ओपिनियन भी इस वीडियो पर दे रहे हैं। आप भी देखें यह वायरल वीडियो..

https://www.instagram.com/reel/CYCKJLYoWYa/?utm_source=ig_web_copy_link

 

यह भी पढ़े

भिट्ठी में बरकरार रहा वर्मा का परिवार साम्राज्य

 RJD विधायक तेज प्रताप यादव के खिलाफ शपथ पत्र में संपत्ति छिपाने के मामले में  FIR दर्ज

रवि प्रकाश सिंह उर्फ  मंटू  मशरक प्रखंड प्रमुख निर्विरोध बने 

चुनाव न हो, क्योंकि जान है तो जहान है.

 

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

उम्रकैद की सजा सुन बौखलाया रेपिस्ट, जज पर फेंकी चप्पल

Wed Dec 29 , 2021
उम्रकैद की सजा सुन बौखलाया रेपिस्ट, जज पर फेंकी चप्पल श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्‍क: गुजरात के सूरत की अदालत से ऐसा मामला सामने आया है जहां पांच साल की बच्ची के रेप और मर्डर के दोषी को जज ने सजा सुनाई तो वह बौखला गया। सजा सुनते ही कोर्ट रूम […]
error: Content is protected !!