देवर से अवैध संबंधों की राह में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने रस्सी से गला घोंटकर मार डाला

देवर से अवैध संबंधों की राह में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने रस्सी से

गला घोंटकर मार डाला

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्क :

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के सनावल थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 जुलाई की ग्रामीण की हत्या (Murder) के मामले में पीएम रिपोर्ट (PM Report) सामने आने के बाद पुलिस ने उसकी गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक ग्रामीण को देवरानी के परिजनों ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी ने रस्सी से गला घोंटकर मारा है. यह सब उसने देवर से अवैध संबंधों की राह में रोड़ा बन रहे पति को हटाने के लिए किया. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. पत्नी ने दूसरे को फंसाने के फिराक में खुद वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद खुद कानून के फंदे में फंस गई.

थाना प्रभारी अमित बघेल ने बताया कि आरोपी महिला ने बीते 17 जुलाई को सनवाल पुलिस थाने पहुंचकर पति की हत्या का मामला दर्ज करवाया था. महिला ने आरोप लगाया था कि उसकी देवरानी के परिवारो वालो ने उसके पति की हत्या कर दी है. महिला नें पुलिस को बताया कि देवरानी के साथ अवैध संबंध को लेकर देवरानी के परिवार वालो नें पति को बुलाकर खुब पीटा था. पिटाई से पति को काफी चोट लगी और अस्पताल में इलाज करवाया, लेकिन उसकी मौत हो गई.

 
अमित बघेल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पंचनामा तैयार कर शव को पीएम के लिये भेज दिया. जब पीएम रिपोर्ट आई तो पुलिस को पता चला कि मृतक की मौत मारपीट से नहीं, बल्कि गला दबने से हुई है. पुलिस ने तहकीकात के दौरान जब आरोपी महिला से पूछताछ की तो हकीकत सामने आ गई.

WhatsApp Image 2020-07-09 at 15.09.10
18
website ads
WhatsApp Image 2021-09-05 at 20.22.19
WhatsApp Image 2021-09-15 at 09.07.56
3
previous arrow
next arrow
WhatsApp Image 2020-07-09 at 15.09.10
18
website ads
WhatsApp Image 2021-09-05 at 20.22.19
WhatsApp Image 2021-09-15 at 09.07.56
3
previous arrow
next arrow


आरोपी महिला का अपने देवर के साथ दो साल से अवैध संबध था और 12 जुलाई के दिन महिला ओर उसके देवर को संबंध बनाते हुए देवरानी ने देख लिया था. देवरानी और देवर के बीच खूब विवाद भी हुआ. महिला ने फिर दांव खेला, ताकि देवरानी नाजायज रिश्ते के बारे में किसी को बता न दे.

 
पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने अपने पति को डरा धमकाकर शराब पिलाकर देवरानी के साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा और जबरिया ऐसा करवा भी दिया. आरोपी महिला की देवरानी ने इस घटना से दु:खी होकर अपने मायके में जाकर अपने परिजन को सारी बात बता दी. इसके बाद देवरानी के परिजनों ने मृतक और उसकी पत्नी को बुलाकर उनसे पूछताछ की तो मृतक ने सारी घटना सही-सही बता दी. इसके बाद मृतक और आरोपी महिला के साथ मारपीट भी की गई. आरोपी महिला ने पति का इलाज अस्पताल में कराया और फिर साजिश रची कि अगर पति की हत्या होती है तो उसका इल्जाम देवरानी के मायके वालों पर लग जाएगा. साजिश रचने के बाद उसने अपने पति को शराब पिलाई और फिर रस्सी से उसका गल्ला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़े

पूर्व डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय वृंदावन में सुनाएंगे श्रीमद्भागवत कथा

प्रेरक कथा- जो लोग केवल माता लक्ष्मी को पूजते हैं, वे भगवान् नारायण से दूर हो जाते हैं

 

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

एक ऐसा स्थान जहाँ मुर्दों के साथ रहना पसंद करते हैं  लोग, मौत पर मातम नहीं  मनाया जाता है जश्न

Fri Jul 23 , 2021
एक ऐसा स्थान जहाँ मुर्दों के साथ रहना पसंद करते हैं  लोग, मौत पर मातम नहीं  मनाया जाता है जश्न   श्रीनारद मीडिया,  सेंट्रल डेस्क :   क्या आपने कभी सोचा कि दुनिया में कोई ऐसी जगह है जहां लोग अपने पूर्वजों के शव के साथ रहते हों? दुनिया में […]
error: Content is protected !!