छपरा में अपराधियों ने सीएसपी संचालक के घर पर चढ़कर दिन दहाड़े गोली मारी

छपरा में अपराधियों ने सीएसपी संचालक के घर पर चढ़कर दिन दहाड़े गोली मारी

# अपराधियों की गोली से महिला घायल हालत गंभीर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर

श्रीनारद मीडिया, मनोज तिवारी, छपरा (बिहार):


छपरा जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने पीएनबी के सीएसपी संचालक के घर पर चढ़ कर फायरिंग की जिसमें उनकी को घर के जंगला से गोली पार कर उनकी पत्नी को लग गई। गोली उनके गर्दन में लगी है स्थिति बहुत ही गंभीर है। जिसे पीएमसीएच रेफर किया गया है। बताते चलें कि गंभीर रूप से घायल महिला जलालपुर थाना क्षेत्र के इनामीपुर गांव निवासी सीएसपी संचालक सतीश कुमार दीक्षित की 29 वर्षीय पत्नी पूजा देवी बताई गई है।

website ads
३२
19
previous arrow
next arrow
website ads
३२
19
previous arrow
next arrow

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सतीश कुमार अपने घर पर परिवार संग उपस्थित थे। उसी बीच एक बाइक सवार दो अपराधी उनके दरवाजे पर पहुंचे और खिड़की से उनके ऊपर गोली चला दी। अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली उनको न लगकर उनकी पत्नी पूजा देवी के गले में लग गई। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आननफानन में परिवार वालों के द्वारा उन्हें छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इस दौरान सदर अस्पताल में भी परिवार वालों के बीच अफरा-तफरी मची रही और आनन-फानन में वह उन्हें लेकर पीएमसीएच निकल पड़े।

# पूर्व में सतीश कुमार को गोली मार हो चुकी है एक लाख की लूट

घायल पूजा देवी के पति सतीश कुमार दीक्षित को बीते वर्ष 11 अक्टूबर को धरान गांव के समीप ही अपराधियों ने गोली मारकर सीएसपी के एक लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया था। विदित हो कि सतीश कुमार दीक्षित पंजाब नेशनल बैंक का सीएसपी चलाते हैं। बैंक से रुपए निकालकर ले जाने के दौरान धराण गांव के समीप अपाची बाइक सवार तीन अपराधियों ने मारपीट करने के बाद गोली मारकर एक लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया था।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

इस मामले में जलालपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हैं। और इस मामले में वह गहनता से जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सतीश कुमार का गांव के कुछ लोगों से भी पूर्व का विवाद चला आ रहा है। जिसको लेकर पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है कि मामला सीएसपी को लेकर है या पूर्व के विवाद को लेकर है।

यह भी पढ़े

 

अमनौर बाजार में जाम की समस्याओं से लोगो को मिलेगा निजात, इसके लिए पचहत्तर करोड़ की राशि आवंटित – सांसद रूढ़ी

मृत मुकेश के परिजनों से मिला राजद प्रतिनिधिमंडल

माता के जागरण सुनने के लिए देवता भी धरती पर सूक्ष्म रूप में आते हैं-बबुआ जी

राज्यसभा के उप सभापति  हरिवंश का समाजिक कार्यकर्ताओं ने मांझी में किया स्वागत

Raghunathpur:नौकरी के लिए बेरोजगार युवकों ने किया सड़क जाम व प्रदर्शन

रघुनाथपुर के टारी बाजार से देशी व विदेशी शराब बरामद‚ एक के खिलाफ मामला दर्ज

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

मातृ दिवस: अपने कर्तव्यों के प्रति समर्पित जीएनएम खुशबू हैं असली कोरोना योद्धा, ड्यूटी के दौरान हीं हो गया था प्रसव

Sun May 8 , 2022
मातृ दिवस: अपने कर्तव्यों के प्रति समर्पित जीएनएम खुशबू हैं असली कोरोना योद्धा, ड्यूटी के दौरान हीं हो गया था प्रसव • गर्भावस्था के दौरान भी नहीं ली एक दिन की भी छुट्टी • कोरोना की दूसरी लहर में अपने कर्तव्यों को बखूबी निभाया • घर-परिवार और आने वाले बच्चे […]
error: Content is protected !!