गोपालगंजराज्यों की खबरें

11वीं की परीक्षा में छात्र ने लिखा  ‘कोको कोला सान्ग’,  खेसारी लाल यादव ने दी नसीहत

11वीं की परीक्षा में छात्र ने लिखा  ‘कोको कोला सान्ग’,  खेसारी लाल यादव ने दी नसीहत

श्रीनारद मीडिया, गोपालगंज (बिहार):

 भोजपुरी गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गये हैं, कारण है उनका सुपर हिट कोको कोला वाला भोजपुरी गाना को गोपालगंज जिले के बीपीएस कॉलेज भोरे के 11 वीं के छात्र ने परीक्षा में  उतर पुस्‍तिका में लिख दिया है .

website ads
WhatsApp Image 2022-12-28 at 17.44.51
1
३५
२१
previous arrow
next arrow
website ads
WhatsApp Image 2022-12-28 at 17.44.51
1
३५
२१
९
८
७
previous arrow
next arrow

खेसारी लाल यादव ने इस बार उस छात्र को नसीहत दी है, जिसने 11वीं की हिन्दी की परीक्षा की कॉपी में ‘ले ले आईं एगो कोको कोला’ वाला पूरा गाना ही लिख दिया था. छात्र के इस कारस्तानी का आंसर शीट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया. बात जब भोजपुरी गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव तक पहुंची, तो उन्होंने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

खेसारी लाला यादव ने मीडिया रिपोर्ट को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा…’ना, ई ठीक नहीं है!. पढ़ाई बहुत जरूरी है. आपलोग बिहार के भविष्य हैं. पढ़ाई के प्रति जिम्मेवार बनिये, लापरवाह नहीं. फिर गाना सुनिये, गुनगुनाइए, हर बिट पर झूमिये, हमको बहुत अच्छा लगेगा’.

 

क्‍या है मामला

गोपालगंज के बीपीएस कॉलेज भोरे में इंटरमीडिएट के वार्षिक परीक्षा का आयोजन किया गया था. छात्रों की 11वीं की परीक्षा 11 से 21 मई तक हुई थी. हिन्दी विषय के प्रश्न संख्या चार के उत्तर में अखिलेश यादव नामक छात्र ने भोजपुरी ‘गाना ऐ राजा छुटता पसीना गरमी होला, राजा जाई बाजारे ले ले आई एगो कोको कोला…’ गाने को लिख कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल हो गई उत्तर पुस्तिका

देखते ही देखते परीक्षा की यह उत्तर पुस्तिका वायरल हो गई. सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के टिप्पणी कॉलेज के बारे में कर रहे हैं. वहीं इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही उत्तर पुस्तिका किसी छात्र द्वारा लिखी भी गई है या किसी ने जान बूझकर कालेज के साथ-साथ छात्र का भी मजाक उड़ाया है, यह अभी स्पष्ट नहीं है.

क्‍या कहते हैं कॉलेज के प्रिंसिपल

बीपीएस कॉलेज भोरे के प्रिंसिपल डॉ. उदय शंकर पांडेय ने बताया कि ऐसी कोई जानकारी उनके संज्ञान में नहीं है. अगर ऐसा हुआ है. तो इसकी जांच करा कर दोषी छात्र के खिलाफ उचित कार्रवाई की जायेगी.

यह भी पढ़े

अस्पताल की नर्स से छेड़छाड़ करता था किडनी का डॉक्टर, डेट पर चलने का बनाता था दबाव, अभद्र मैसेज भी भेजा

सीवान में थम नहीं रहा हत्‍याओं का दौर,  मैरवा में युवक की गोली मारकर हत्या

बाबा को खोजने का श्रेय उस दिन मुझे ही मिल गया होता-दामोदरचारी मिश्रा.

रूट केयर फाउंडेशन के द्वारा ब्रह्मा स्थान में मेधावी प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन

रूट केयर फाउंडेशन के द्वारा ब्रह्मा स्थान में मेधावी प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!