पत्रकार मनीष कश्‍यप ने किया सरेंडर, पुलिस द्वारा कुर्की करने के बाद उठाया कदम

पत्रकार मनीष कश्‍यप ने किया सरेंडर, पुलिस द्वारा कुर्की करने के बाद उठाया कदम

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

बेतिया जिले के जगदीशपुर थाने में किया सरेंडर

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्‍क:

तमिलनाडु में बिहारियों के खिलाफ कथित हिंसा और मारपीट मामले में  वीडियो प्रसारित करने के आरोपी बनाए गए यूट्यूबर मनीष कश्यप ने सरेंडर कर दिया है।  घर पर कुर्की जब्ती की कार्रवाई शुरू होने के बाद मनीष कश्यप ने बेतिया जिले के जगदीशपुर थाने में सरेंडर कर दिया।

खबरों के मुताबिक मनीष को आर्थिक अपराध इकाई को सौंपा जा रहा है। ईओयू उनसे पूछताछ करेगी। कोर्ट से आदेश मिलने के बाद कई थानों की पुलिस मनीष कश्यप के घर  पर कुर्की जब्ती के लिए पहुंची। उनके घर पर बुलडोजर भी चलाए गए और घर के सामान जब्त किए गए। मनीष कश्यप का घर बेतिया के मझौलिया थाना अंतर्गत महना डुमरी गांव में है।

मनीष कश्यप पर तमिलनाडु केस के अलावे बेतिया में 7 अपराधिक मामले दर्ज हैं। इनमें से 5 मामलों में चार्जशीट दायर है। मनीष ने पटना हाई कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी।  याचिका रद्द कर दिए जाने के बाद वह फरार चल रहे थे। कई मामलों में पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। पुलिस की दबिश बढ़ाए जाने के बाद उन्होंने सरेंडर कर दिया है।

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय यूट्यूबर मनीष कश्यप के मझौलिया थाने के डुमरी महना स्थित घर की कुर्की पुलिस ने शनिवार को शुरू की।  पांच बजे से ही बड़ी संख्या में पुलिस बल, मजिस्ट्रेट के  साथ पुलिस अधिकारी उसके घर पर पहुंचने लगे।  तय समय पर कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी गई। इधर, पुलिस दबिश पर मनीष ने जगदीपुर थाने में सरेंडर कर दिया।

एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि मनीष कश्यप फरार चल रहा था। उसके घर की कुर्की की गई। उसके बाद करीब नौ बजे उसने जगदीशपुर थाने में सरेंडर कर दिया।

बता दें कि तमिलनाडु में बिहारियों पर हमले का फर्जी वीडियो बनाकर वायरल करने में मनीष पर दो एफआईआर आर्थिक अपराध इकाई में दर्ज की गई है। वहीं फर्जी गिरफ्तारी दिखाने पर भी एक एफआईआर दर्ज है। यहीं नहीं मनीष सात क्रिमिनल केस बेतिया के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। पुलिस पहले से उसकी तलाश कर रही थी।

तमिलनाडु मामले में नाम आने और आरोपी बनाए जाने के बाद पुलिस ने प्रेशर बढ़ा दिया था। पश्चिमी चंपारण के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा  ने मनीष के सरेंड की पुष्टि की है। एसपी ने कहा कि जिले में उन पर दर्ज 5 मामलों में पुलिस चार्जशीट दायर कर चुकी है। सरेंडर के बाद उन्हें पूरी सुरक्षा में रखा गया है। जिले में दर्ज मामलो में भी पुलिस उन्हें रिमांड करेगी

यह भी पढ़े

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह से लेकर मोनालिसा में कौन कितना पॉपुलर, जानें किसके कितने फॉलोअर्स

Dalljiet Kaur: हल्दी में दलजीत कौर को निहारते रहे होने वाले पति निखिल पटेल, संगीत में इन स्टार्स ने लूटी महफिल

Entertainment News Live: माधुरी ने दिवंगत मां के लिए रखी शोक सभा, दलजीत कौर की हल्दी सेरेमनी की PICS आई सामने

Kartik Aaryan को लगी चोट, लाइव शो में 30 मिनट तक हवा में लटका रहा एक्टर का पैर, हालत देख हर कोई रह गया हैरान

जब नॉन वेज की वजह से डिब्बाबंद हो गई थी अजय देवगन-संजय दत्त की यह फिल्म, पूरा किस्सा जानकर चौंक जाएंगे आप

Leave a Reply

error: Content is protected !!