मुनव्वर फारुकी की सच्चाई ने दिल जीत लिया: एलिमिनेटेड प्रतियोगी जिग्ना वोरा ने किया समर्थन

मुनव्वर फारुकी की सच्चाई ने दिल जीत लिया: एलिमिनेटेड प्रतियोगी जिग्ना वोरा ने किया समर्थन

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:


प्रतिभाशाली संगीतकार और हास्य अभिनेता मुनव्वर फारुकी ने सच्चाई के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता और अपने दर्शकों के साथ वास्तविक जुड़ाव से दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। उनके गेमप्ले में पारदर्शिता और ईमानदारी है, जिसके परिणामस्वरूप दर्शकों के बीच उनके लिए प्रशंसा और लोकप्रियता बढ़ी है।

रियलिटी शो में एक हालिया मोड़ में, एलिमिनेटिड प्रतियोगी जिग्ना वोरा ने मुनव्वर फारुकी के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया है। जिग्ना वोरा ने मुनव्वर फारुकी के नैतिक गेमप्ले के लिए सराहना की। मुनव्वर फारुकी के बारे में पूछे जाने पर, हाल ही में जिग्ना वोरा ने कहा, “वह बहुत नैतिक रूप से खेलते हैं; अगर उन्हें खेल में आगे बढ़ना है तो वह कभी किसी को नीचे नहीं खींचते। अगर वहाँ कुछ भी हो, वह बस सच्चाई और ईमानदारी का समर्थन करते है। एक दोस्त के रूप में, वह हमेशा आपकी चीजें समझाता है, आपसे बात करता है और आपका समर्थन करता है।” इसके अलावा, जब उनसे शो के संभावित विजेता के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने मुनव्वर का नाम लिया। फाइनल में शीर्ष पांच नामों के बारे में उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि मुनव्वर, अभिषेक, अंकिता, विक्की, नील और ऐश्वर्या फाइनल में होंगे।”

मुनव्वर फारुकी की ईमानदारी और सकारात्मक विशेषताओं ने एक समर्पित प्रशंसक आधार विकसित किया है और उद्योग के अंदरूनी सूत्रों में रुचि पैदा करता है, जो बिग बॉस सीजन 17 में उनकी यात्रा का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही प्रतियोगिता सातवें सप्ताह में प्रवेश करती है, मुनव्वर फारुकी द्वारा प्रदर्शित वास्तविक चरित्र और प्रामाणिकता उद्योग के भीतर महत्वपूर्ण चर्चा पैदा करना जारी रखा, जिससे वह बिग बॉस 17 खिताब के लिए एक मजबूत दावेदार के रूप में स्थापित हो गए।

यह भी पढ़े

प्रथम राष्ट्रपति राजेंद्र प्रसाद की याद में स्टैचू ऑफ विज़्डम के निर्माण का लिया गया संकल्प

राज्य के विधेयकों पर राज्यपाल की शक्तियाँ क्या है?

जीरादेई क्षेत्र में हुआ निरंकारी सत्संग का आयोजन 

सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र की कलाकृति बनी सोनपुर मेला का सबसे बड़ा आकर्षण

महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोज़गार गारंटी अधिनियम में सामाजिक अंकेक्षण क्या है?

Leave a Reply

error: Content is protected !!