क्राइमबिहार

बिहार में जहरीली शराब पीने से प्रिंसिपल की मौत

बिहार में जहरीली शराब पीने से प्रिंसिपल की मौत

DPS स्कूल में हुई थी शराब पार्टी

website ads
WhatsApp Image 2022-12-28 at 17.44.51
1
३५
२१
previous arrow
next arrow
website ads
WhatsApp Image 2022-12-28 at 17.44.51
1
३५
२१
९
८
७
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया,  स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार में शराबबंदी कानून लागू  है । सरकार शराब पीने और बेचने वालों पर कार्रवाई कर रही है लेकिन इसके  बावजूद शराब के शौकीन लोग इससे तौबा नहीं कर रहे हैं। राज्य में जहरीली शराब पीने से अबतक कितने ही लोग अपनी जान गंवा चुके हैं लेकिन शराब के आदि हो चुके लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

ताजा मामला वैशाली से सामने आया है, जहां एक स्कूल में शराब पार्टी करने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल की मौत हो गई। घटना महनार थाना क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित स्कूल की है। दरअसल, महनार स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में गुरुवार की रात जमकर शराब पार्टी हुई थी। इस शराब पार्टी में स्कूल के प्रिंसिपल जय प्रधान ने भी शराब का सेवन किया था। जहरीली शराब पीने के बाद अचानक प्रिंसिपल जय प्रधान की तबीतय बिगड़ने लगी।

आनन-फानन में प्रिंसिपल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया बताया जा रहा है कि डीपीएस के प्रिंसिपल जय प्रधान दार्जिलिंग के न्यू जलपाईगुड़ी के रहने वाले थे और पिछले 6 महीने से वे महनार डीपीएस में बतौर प्रिंसिपल कार्यरत थे।

प्रिंसिपल जय प्रधान स्कूल कैंपस में ही रहते थे। प्रिंसिपल के अचानक मौत के बाद स्कूल के डायरेक्टर आमिर खान ने बताया कि महनार थाना क्षेत्र में खुलेआम शराब बिक्री होती है और जहरीली शराब पीने के कारण प्रिंसिपल की मौत हो गई है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की लीपापोती में लग गई है।

महनार थानाध्यक्ष राजन पांडेय ने कहा है कि प्रिंसिपल की मौत जहरीली शराब पीने से नहीं हुई है बल्कि गंभीर बीमारी के कारण उनकी मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणो की जानकारी मिल सकेगी।

यह भी पढ़े

भूजल एवं धरती पर जल प्रवाह के प्रदूषण को क्यों रोकना होगा ?

गोरेयाकोठी विधायक ने उच्च विद्यालयों का किया औचक निरीक्षण

भारत की जी-20 की अध्यक्षता की पारी शुरू

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!