19 वर्षीय एनसीसी कैडेट से सीनियर ने रुपयों के बदले  दिया अस्‍मत लूटने की धमकी

 

19 वर्षीय एनसीसी कैडेट से सीनियर ने रुपयों के बदले  दिया अस्‍मत लूटने की धमकी

श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्‍क:

राजस्‍थान के चूरू के राजकीय लोहिया कॉलेज (Lohia College) की एनसीसी की एक कैडेट से उसके सीनियर कैडेट द्वारा रुपयों के बदले अस्मत मांगने का मामला सामने आया है. एनसीसी की इस कैडेट का आरोप है कि उसका सीनियर पिछले तीन महीने से उसके साथ गंदी हरकतें कर रहा है. आरोपी ने उसकी डिमांड पूरी नहीं करने पर एनसीसी से निकलवा देने की धमकी दी है. वहीं उसके भाई को भी धमकाया कि वह उससे रेप (Rape) करेगा. यही नहीं उसके के मोबाइल नंबर कॉलेज में अपने दोस्तों को दे दिये. 19 वर्षीय इस छात्रा की रिपोर्ट पर बुधवार को महिला थाने में आरोपी एनसीसी कैडेट श्रीकृष्ण स्वामी और आकाश सैनी के खिलाफ आईपीसी संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

महिला थाने के एएसआई रामचन्द्र चेतीवाल ने बताया राजकीय लोहिया कॉलेज की छात्रा ने रिपोर्ट दी कि वह कॉलेज में एनसीसी की कैडेट है. एनसीसी में सीनियर कैडेट श्रीकृष्ण स्वामी पिछले दो-तीन महिनों से उसे परेशान कर रहा है. जब वह बस से अपने गांव जाती है तो भद्दे-भद्दे कमेंट और अश्लील इशारे करता है. आरोपी अब उसके मोबाइल पर गंदे-गंदे मैसेज भी करने लगा है.

मौसेरा भाई समझाने गया तो पीटा
तंग आकर छात्रा ने अपनी मौसी को पूरी बात बताई. इस पर मौसी ने अपने बेटे को आरोपी श्रीकृष्ण को समझाने के लिये भेजा. वहां आरोपी ने अपने साथियों के साथ उससे मारपीट की. आरोपी ने धमकी दी की वह उसकी बहन को उठा ले जायेगा और उसका रेप करेगा. 4 जनवरी के बाद से आरोपी श्रीकृष्ण स्वामी छात्रा के पीछे रोज काले रंग की बोलेरो गाड़ी लेकर जाता है और उसे धमकी देता है.

website ads
website ads
previous arrow
next arrow
website ads
website ads
previous arrow
next arrow

कॉलेज में दोस्तों को दे दिये छात्रा के मोबाइल नंबर
आरोपी ने एक दिन कॉलेज में अपने रसूख का हवाला देते हुए धमकी दी कि वह उसे एनसीसी से निकलवा देगा. आरोपी ने छात्रा को कहा कि तू मेरे साथ शारीरिक संबंध बना ले इसके बदले रुपये दूंगा. आरोपी ने छात्रा के मोबाइल नंबर कॉलेज के छात्रों को दे दिये. उसके बाद से छात्रा के मोबाइल नंबर पर अलग अलग फोन से कॉल आते है.

छात्रा पर रुपये फेंके और कहा दोस्ती कर ले
छात्रा का आरोप है वे सभी श्रीकृष्ण से संबंध बनाने के लिये कहते हैं. 1 फरवरी को आरोपी ने छात्रा पर पैसे फेंके और कहा कि मुझ से दोस्ती कर ले वरना ठीक नहीं रहेगा. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 क, 354 घ, 323, 509, 427 में मामला दर्ज किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़े

4 फरवरी 📜 अंतर्राष्ट्रीय मानव बंधुत्व दिवस पर विशेष

Raghunathpur:वैश्य के बारी गांव में लगी भीषण आग में दर्जन भर घर जलकर हुए खाक

अब पंचदेवरी में गरीब तबके के मरीजों का निशुल्क होगा इलाज

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

प्राइवेट पार्ट में छुपाकर ला रहा था 25 लाख का सोना, अधिकारियों ने अपनाई ये ट्रिक, दे दिया खुद  निकालकर

Fri Feb 4 , 2022
प्राइवेट पार्ट में छुपाकर ला रहा था 25 लाख का सोना, अधिकारियों ने अपनाई ये ट्रिक, दे दिया खुद  निकालकर श्रीनारद मीडिया, सेंट्रल डेस्‍क: जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Jaipur International Airport ) पर एक बार फिर से सोने की तस्करी (Gold Smuggling) का मामला सामने आया है. इस बार यात्री आधा किलो […]
error: Content is protected !!