क्राइमबिहार

दो महिला सिपाहियों ने बैंक लूटने से बचा लिया

दो महिला सिपाहियों ने बैंक लूटने से बचा लिया

वैशाली में अपराधियों ने पिस्टल ताना, रायफल छीनने लगे तो फायारिंग करके भगाया

website ads
WhatsApp Image 2022-12-28 at 17.44.51
1
३५
२१
previous arrow
next arrow
website ads
WhatsApp Image 2022-12-28 at 17.44.51
1
३५
२१
९
८
७
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

मामला बुधवार को सदर थाना क्षेत्र के सेदुआरी का है। घटना की जानकारी मिलते ही सदर SDPO समेत कई पुलिस अधिकारी मामलें की जांच में पड़ताल शुरू कर दिया है।

उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक को हथियार के बल पर लूटने का प्रयास करने के लिए बैंक में घुसने लगे थे। इस दौरान वहां मौजूद दोनों लेडी कॉन्स्टेबल ने उसे रोक दिया। अंदर जाने का कारण पूछताछ करने लगी। इसी बीच अपराधियों ने उस पर पिस्टल तान दिया। इस दौरान लेडी कॉन्स्टेबल और अपराधी के बीच झड़प होने लगी। अपराधी लेडी कॉन्स्टेबल की हथियार छीनने लगा। इसी बीच जांबाज लेडी कॉन्स्टेबल ने फायरिंग कर दी।

फायरिंग होते ही भागे अपराधी

फायरिंग होते ही सभी अपराधी मौके से भाग निकला। इस दौरान अफरातफरी का माहौल बन गया। दोनों लेडी कॉन्स्टेबल झड़प में जख्मी हो गई हैं। घटना की जानकारी मिलते ही वैशाली एसपी घटनास्थल पहुंचे। फिर मामले की जांच शुरू कर दी है। बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस खंगाल रही है। इधर, आसपास की थाने की पुलिस अधिकारी छापेमारी अभियान चलाने का निर्देश दिया है।

महिला सिपाही की सूझबूझ के कारण बैंक लूटने से बचा

सेंदुआरी उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में दो लेडी कॉन्स्टेबल जूही कुमारी और शांति कुमारी की गार्ड के तौर पर ड्यूटी लगी हुई थी। दोनों ने ड्यूटी के दौरान बहादुरी दिखाई। अपराधियों को पकड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन अपराध कर में भागने में सफल हो गए। इस संबंध में पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़े

भारतीय संस्कृति का मतलब है असतो मा सद्गमय- प्रो. प्रसून दत्त सिंह।

बीडीओ ने समीक्षात्मक बैठक कर त्रुटिरहित कागजात जमा करने का दिया निदेश

अब तक के खास समाचार  

मदारपुर पर गोपालगंज की चार विकेट से जीत

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!