बड़ी खुशखबरी! 10 हजार से कम में Samsung के तीन फोन, सबसे सस्ता 5999 रुपये का, 15 मार्च से पहले करें ऑर्डर

Hindustan Hindi News


10 हजार रुपये से कम में टॉप कंपनी का स्मार्टफोन चाहते हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट की बिग अपग्रेड सेल में आप सैमसंग के स्मार्टफोन्स को 10 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। इस सेल में मात्र 5,999 रुपये में भी सैमसंग का हैंडसेट मिल रहा है। 15 मार्च चलने वाली इस सेल में सैमसंग के इन फोन्स को आप आकर्षक बैंक ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा ये डिवाइस शानदार कैशबैक के साथ भी आपके हो सकते हैं। सैमसंग के इन किफायती फोन्स में आपको शानदार कैमरा सेटअप के साथ कई और धांसू फीचर मिलेंगे। आइए जानते हैं डीटेल।

सैमसंग गैलेक्सी F04
4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत सेल में 5,999 रुपये हो गई है। सेल में यह 5 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ आपका हो सकता है। इस डिस्काउंट के लिए आपको फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। यह फोन 211 रुपये की ईएमआई पर भी आपका हो सकता है। कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको 13 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फोन का सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P35 चिपसेट दे रही है।

सैमसंग गैलेक्सी A05
4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला यह सैमसंग फोन सेल में 8,990 रुपये का मिल रहा है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। अगर आपके पास कोटक का क्रेडिट कार्ड है, तो ईएमआई ट्रांजैक्शन पर आपको 10 पर्सेंट का एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा। इस फोन की ईएमआई 317 रुपये से शुरू हो रही है। फोन 6.74 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें कंपनी 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दे रही है। इसका फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन में ऑफर किया जा रहा प्रोसेसर मीडियाटेक हीलियो G85 है।

चौंका देगा AI का नया कमाल, दुनिया छोड़ चुकी ऐक्ट्रेस से कर सकेंगे बात

सैमसंग गैलेक्सी M02s
सैमसंग का यह फोन सेल में 8,290 रुपये का मिल रहा है। 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन पर बैंक ऑफर में 10 पर्सेंट का एक्सट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को सेल में 5 पर्सेंट का कैशबैक भी मिलेगा। यह हैंडसेट 292 रुपये की ईएमआई पर भी आपका हो सकता है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में 13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है। फोन का फुल एचडी+ डिस्प्ले 6.5 इंच का है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh है।



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!