नीलगाय के धक्के से बाइक सवार युवक का टूटा हाथ

नीलगाय के धक्के से बाइक सवार युवक का टूटा हाथ

*नीलगाय के धक्के से गंभीर रूप से घायल का सीवान में चल रहा है इलाज

श्रीनारद मीडिया, सीवान(बिहार):


सीवान-लकड़ी मुख्यमार्ग स्थित बांसोपाली गांव के समीप नीलगाय से नीलगाय के टकराने से एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। नीलगाय से धक्के से युवक का हाथ टूट गया है। घायल युवक को राहगीरों के सहयोग से इलाज हेतु सदर अस्पताल,सीवान ले जाया गया। जहां घायल युवक का इलाज चल रहा है । नीलगाय की चपेट में आये गंभीर रूप से घायल युवक बड़हरिया थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव निवासी छठू पांडेय के 35 वर्षीय पुत्र रंजीत पांडेय बताये जाते हैं।

WhatsApp Image 2020-07-09 at 15.09.10
website ads
WhatsApp Image 2021-10-09 at 07.44.49
1
mira devi
rameshwar singh
meghnath prasad
arbind singh
kiran devi
WhatsApp Image 2021-10-25 at 06.46.32
previous arrow
next arrow
WhatsApp Image 2020-07-09 at 15.09.10
website ads
WhatsApp Image 2021-10-09 at 07.44.49
1
mira devi
rameshwar singh
meghnath prasad
arbind singh
kiran devi
WhatsApp Image 2021-10-25 at 06.46.32
previous arrow
next arrow

मिली जानकारी के अनुसार रणजीत पांडेय किसी काम से अपने घर से सीवान गये हुए थे । वे सीवान से अपने घर लौट रहे रणजीत पांडेय सीवान- लकड़ी रोड स्थित बांसोपाली कोठी गांव के पास ज्योंही पहुचे कि अचानक नीलगाय सड़क पर करने के दौरान नीलगाय ने रणजीत पांडेय की बाइक को धक्का मार दिया।

जिससे रणजीत पांडेय बाइक समेत पिच सड़क पर गिर गये और उनका हाथ टूट गया। इसप्रकार वे गंभीर रूप से घायल हो गये । ग्रामीणों और राहगीरों के सहयोग से घायल रणजीत पांडेय को इलाज हेतु सीवान ले जाया गया जहाँ इलाज डॉ मधुरेश की क्लीनिक में इलाज चल रहा है। रणजीत की स्थिति खतरे से बाहर है ।

भाजपा नेता सह उमाशंकर साह ने घायल रणजीत से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया। बीजेपी नेता उमाशंकर साह ने जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय से नीलगाय के धक्के से गंभीर रूप से घायल रणजीत पांडेय को आपदा राहत कोष से इलाज हेतु उचित सहायता राहत देने की मांग की है ।

उन्होंने कहा कि नीलगाय के धक्के से घायल रणजीत बहुत ही गरीब है। घायल हो जाने से घर का खर्च और इलाज का खर्च के लिये परेशानी बढ़ गयी है ।। श्री साह ने बताया कि जंगली जानवरों में नीलगाय किसानों का फसल और सब्जी को खा जा रही है और लोगो को धक्के मार कर मौत की नींद सुला रही है जो बहुत ही दुःखद है ।

श्री साह ने बताया कि प्रखंड से लेकर जिला प्रशासन तक जंगली नीलगाय को पकड़ कर जंगलो में भेजने के लिये सैकड़ो बार मांग कर चुका हूं । श्री साह ने पुनः जिलाधिकारी से नीलगायों को पकड़वाने और जंगल मे छोड़ने की मांग की है।

यह भी पढ़े

सीवान के अर्चना ज्वेलरी शोरूम में बदमाशों ने 3 मिनट में करोड़ों के गहने लूटे, हुए गिरफ्तार.

गांव के विकास के लिए हमारा प्रयास जारी रहेगा – पूर्व प्रधान प्रत्याशी जरीना अंसारी

नरेंद्र मोदी ने 7 साल में कृषि बजट में किया छह गुना वृद्धि- सुशील मोदी

किराना दुकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने हजारों के संपति चुराई

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

वरिष्ठ पत्रकार मनोज शर्मा ने दिया प्रेरणादायक संदेश

Wed Sep 22 , 2021
वरिष्ठ पत्रकार मनोज शर्मा ने दिया प्रेरणादायक संदेश अच्छी सोच क्या कहा मनोज शर्मा ने आप भी पढ़िए श्रीनारद मीडिया, लक्ष्‍मण सिंह, बाराबंकी (यूपी): एक आदमी था, जो हमेशा अपने संगठन (ग्रुप) में सक्रिय रहता था, उसको सभी जानते थे ,बड़ा मान सम्मान मिलता था; अचानक किसी कारण वश वह […]
error: Content is protected !!