गया में अपराधियों को खदेड़ रही पुलिस पर गोलीबारी-पथराव, नाबालिग को लगी गोली; क्षेत्र छावनी में तब्दील

गया में अपराधियों को खदेड़ रही पुलिस पर गोलीबारी-पथराव, नाबालिग को लगी गोली; क्षेत्र छावनी में तब्दील

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के गया में अपराधियों को पकड़ने के लिए खदेड़ रही पुलिस पर गोलीबारी और पथराव की घटना में एक नाबालिग युवक को गोली लग गई। घायल युवक को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। हालांकि घटना की सूचना के बाद गया पुलिस ने पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया है। घटना शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के नादरगंज मोहल्ले की है।

घायल युवक की पहचान मो. रेहान के रूप में हुई हैजानकारी के मुताबिक, बुधवार की दोपहर विष्णुपद थाना पुलिस सिविल वर्दी में अपराधियों को पकड़ने के लिए खदेड़ रहे थे। इसी दौरान अपराधी नादरगंज मोहल्ले की ओर भागने लगे। अपराधियों ने नादरगंज शाही मस्जिद के पास पहुंचते ही अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरू कर दिया।

उक्त गोलीबारी की घटना में मस्जिद से नमाज पढ़कर बाहर निकल रहे मो. रेहान के पैर में गोली लग गई।वहीं, अचानक गोलीबारी की घटना से मोहल्ले वासी दहशत में आ गए। उस दौरान लोगों ने सिविल वर्दी में रहे पुलिसकर्मी को अपराधी समझ कर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। कुछ देर के बाद लोगों को पता चला कि ये लोग पुलिस है और अपराधियों की गोलीबारी की घटना में रेहान घायल हुआ है।

उसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए परिजनों ने अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भर्ती कराया। जहां घायल युवक का इलाज चल रहा है। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग गए।हालांकि घटना की सूचना के बाद शहर के विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। घटनास्थल से पुलिस ने चार कारतूस के खोखे बरामद किए हैं। वहीं, अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस विभिन्न ठिकानों पर छापामारी कर रही है।

 

यह भी पढ़े

मशरक  की खबरें :   महाराजगंज का बेहतर विकास होगा :  अखिलेश

भेल्‍दी में मारपीट कर  5 हजार नगद  सहित सोने की चेन छीन ली  

राजनीति के अपराधीकरण का क्या अर्थ है?

पत्रकार कुणाल कुमार की हत्या कराने का आरोप भी लगा था!

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में सपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रामनगर किला से

पूरे नगर में जनसंपर्क किया

महिला टीचर के साथ अगर घटना हुई तो कौन होगा जिम्मेदार?

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!