मेरा कोई वारिस नहीं, आप ही मेरे वारिस हैं- पीएम मोदी

मेरा कोई वारिस नहीं, आप ही मेरे वारिस हैं- पीएम मोदी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

सीवान जिले के गोरेयाकोठी अज्ञा खेल मैदान में हुई विशाल जनसभा।

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

बिहार के सीवान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस पवित्र धरती पर हम रउआ लोगन के वंदन-अभिनंदन कर तानी. महाराजगंज ने सीवान ने अपने जोश से पूरे भारत में संदेश दे दिया है ‘फिर एक बार मोदी सरकार’. मैं आज इतनी तादाद में माताओं-बहनों को देखकर खुश हूं. आपका यह आशीर्वाद मेरी बहुत बड़ी ऊर्जा है. काम से वक्त निकालकर यहां हमें आशीर्वाद देने आई हैं, जीवन में इससे बड़ा सौभाग्य क्या होता है.

प्रधानमंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए अपने उत्तराधिकारी को लेकर बड़ी बात कही हैं. उन्होंने कहा कि मेरा कोई उत्तराधिकारी नहीं है. देश के लोग ही मेरे उत्तराधिकारी हैं. सीवान में गोरियाकोठी से करीब आठ किलोमीटर दूर आग्या गांव में पीएम की रैली आयोजित की गई. गोरियाकोठी की चुनावी सभा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीवान की एनडीए प्रत्याशी विजय लक्ष्मी कुशवाहा और महाराजगंज से उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के लिए वोट की अपील की.

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाइयों-बहनों गरीब से गरीब मां-बाप भी हमेशा चाहता है कि जाने के बाद बच्चों को विरासत में कुछ देकर कर जाए. हर एक मन में रहता है कि कोई विरासत छोड़ कर जाए. भाइयों-बहनों मोदी एक ऐसा इंसान है जिसकी अपनी कोई विरासत नहीं है. मेरे लिए तो आप ही मेरी विरासत हैं, आप ही मेरे वारिस हैं. मेरा और कोई वारिस नहीं है.

इसलिए मुझे आपका और आपके बच्चों का उज्ज्वल भविष्य बनाने के लिए अपने आप को खपा देना है. मैं नहीं चाहता कि आपने अपने जीवन में जो कष्ट भोगे, उसका रत्ती भर भी आपकी आने वाली पीढ़ियों को वह परेशानियों में जीने के लिए मजबूर होना पड़े. इसलिए मुझे गरीब के कल्याण के फैसलों के लिए आज मैं आपके गांव आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं. भाइयों-बहनों आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए केंद्र में फिर एक बार मजबूत सरकार चाहिए.

पीएम मोदी ने कहा कि साथियों इन दिनों मुझे देश के कोने-कोने में देश वासियों के दर्शन करने का सौभाग्य मिला है. पूरे देश में मैं मातृ शक्ति का जो जज्बा और प्यार देख रहा हूं, हमारे नौजवानों का जो उत्साह देख रहा हूं. गांव हो, गरीब हो, किसान हो एक प्रकार से सारा देश देश के उज्जवल भविष्य के लिए संकल्पबद्ध हो चुका है. मैं भी आपको गारंटी देता हूं कि मैं आपके लिए दिन-रात मेहनत करूंगा, पहले से भी ज्यादा मेहनत करूंगा. क्योंकि मुझे आपके भविष्य के लिए, आपके बच्चों के भविष्य के लिए विकसित बिहार बनाना है विकसित भारत बनाना है.

पीएम मोदी ने कहा कि भाइयों-बहनों जैसे-जैसे चार जून पास आ रहा है मोदी के लिए इंडी वालों की गालियां और बददुआओं की संख्या जरा बढ़ती ही जा रही है. इनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा कि मोदी को देश की जनता अगले पांच साल के लिए फिर चुनने जा रही है. पीएम मोदी ने कहा कि आपका ये उत्साह और आशीर्वाद दिखा रहा है कि छठे और सातवें चरण में देश में क्या होने वाला है.

कल ही पहले 5 चरण का चुनाव पूरा हुआ है. पहले चरण में इंडी गठबंधन पस्त हो गया था, इसके बाद के चरणों में इंडी गठबंधन ध्वस्त हुआ और कल हुए पांचवें चरण में इंडी गठबंधन पूरी तरह परास्त हो चुका है. खुद को जनता का माई-बाप समझने वाले इन लोगों को जनता ऐसी करारी हार देगी कि दुनिया देखती रह जाएगी.

पीएम मोदी ने कहा कि जंगलराज वाले आरक्षण और संविधान के बारे में दिन-रात झूठ बोल रहे. सच्चाई यह है कि अगर बाबा साहेब नहीं होते तो एससी और एसटी को आरक्षण नहीं मिलता. नेहरू जी ने मुख्यमंत्रियों को चिट्ठी लिखकर विरोध किया था. कांग्रेस आरक्षण विरोधी है. इसलिए आज सिर्फ एक ही वोट बैंक उनके पास है. वह लोग धर्म के आधर पर आरक्षण छीन कर अपने वोट बैंक को देना चाहते हैं.

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!