वॉलीबॉल टूर्नामेंट में हुस्सेपुर ने कुसौधी को 5-2 से हराकर ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

वॉलीबॉल टूर्नामेंट में हुस्सेपुर ने कुसौधी को 5-2 से हराकर ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

श्रीनारद मीडिया अरविन्द रजक पंचदेवरी गोपालगंज (बिहार) पंचदेवरी प्रखंड के भठवां खेल मैदान में आयोजित एक दिवसीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में हुस्सेपुर ने कुसौधी को 5-2 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। रामनाथलाल मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा आयोजित टूर्नामेंट में 4 टीमें भाग ली। पहला सेमी फाइनल मैच यूपी के लतवा चट्टी और बिहार के कुसौधी के बीच खेला गया। जिसमें 0-2 से कुसौधी विजई रही। वहीं दूसरा सेमी फाइनल मैच  भठवां और हुस्सेपुर के बीच खेला गया। जिसमें हुस्सेपुर 2-0 से विजयी रही।

टूर्नामेन्ट का फाइनल मुकाबला हुस्सेपुर और कुसौधी के बीच पांच सेट में खेला गया। जिसमें हुस्सेपुर ने 5-2 से कुसौधी को पराजित कर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। मैन ऑफ द मैच का खिताब हुस्सेपुर के खिलाड़ी सिक्का ने अपने नाम किया। वही बेस्ट खिलाड़ी व सीरीज का पुरस्कार को कुसौधी के खिलाड़ी अमृत ने अपने नाम किया। इससे पूर्व मुख्य अतिथि के रुप में खालगांव पंचायत के सरपंच बृज किशोर दुबे, मझवलिया के सरपंच मनोरंजन श्रीवास्तव, शिक्षावीद विवेकानंद मिश्रा, बृजेश श्रीवास्तव ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल की शुरुआत की। मौके पर हरिशंकर तिवारी, धनंजय मिश्र, विपिन कुमार मिश्रा, तारकेश्वर मिश्र, रोहित श्रीवास्तव आदि थे।

निराला ओझा ( ब्यूराे ) गोपालगंज

Leave a Reply

Next Post

सारण जिले के पानापुर में 216 घंटे का अखंड शिवयाम हुआ प्रारंभ

Mon Jan 24 , 2022
सारण जिले के पानापुर में 216 घंटे का अखंड शिवयाम हुआ प्रारंभ श्रीनारद मीडिया‚ अमृता मिश्रा‚ पानापुर‚ सारण (बिहार). सारण जिले के पानापुर प्रखंड के रसौली बिन टोली स्थित मां दक्षिणेश्वरी काली मंदिर के प्रांगण में सोमवार से 216 घंटे का अखंड शिवयाम शुरू हुआ. इससे पहले शिवयाम के लिए […]
error: Content is protected !!