मोदी जी ने भारत को विश्व में दी है नयी पहचान-सम्राट चौधरी

मोदी जी ने भारत को विश्व में दी है नयी पहचान-सम्राट चौधरी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार):

जनतांत्रिक गठबंधन की उम्मीदवार विजयलक्ष्मी कुशवाहा के पक्ष में गुरुवार को सीवान जिले के बड़हरिया प्रखंड के महमूदपुर खेल ग्राउंड में चुनावी सभा आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू प्रखंड अध्यक्ष माधो सिंह पटेल ने किया। जबकि कार्यक्रम का संचालन बीजेपी के मंडल अध्यक्ष जयप्रकाश गौतम और भाजपा नेता प्रदीप सिंह ने किया।

 

इस मौके पर डिप्टी सीएम और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि मोदी जी का विजन बड़ा है। उनके शासनकाल में भारत का रुतबा पूरे विश्व में बढ़ा है। वे भारतवर्ष को सोने की चिड़िया नहीं, सोने का शेर बनाने का संकल्प लिया है,भारत विश्व में दहाड़ रहा है और भविष्य में दहाड़ेगा।

उन्होंने एनडीए उम्मीदवार विजय लक्ष्मी कुशवाहा के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी ने भारत में मेक इन इंडिया के सपना को पूरा किया है। अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाया है। जहां दुनिया के अन्य देशों में जीडीपी घट रहा है।वहीं भारत का जीडीपी लगातार बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में तो हमने भव्य राममंदिर बना लिया है।अब बिहार के सीतामढ़ी में मां सीता का भव्य मंदिर बनायेंगे। यह एनडीए की मजबूत सरकार है, पिछले सरकार की तरह मजबूर सरकार नहीं है। पीएम मोदी दृढ़ इच्छाशक्ति रखते हैं।

इधर इंडी गठबंधन में पीएम कौन होगा,खुद उन्हीं लोगों को खुद पता नहीं है. मोदी जी विश्व के सशक्त नेता हैं।रुस-यूक्रेन युद्ध के दौरान हमने उनकी ताकत को देखा है।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश जी ने महिलाओं को आरक्षण का लाभ दिया है।

महिलाएं सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक दृष्टिकोण से ताकतवर हुई हैं। उन्होंने वादा किया कि वे 10 लाख नौकरी देने के बाद विधानसभा चुनाव में आयेंगे।बिहार छोड़कर सिंगापुर में रहने वाली लालू जी बेटी रोहिणी आचार्या छपरा से चुनाव लड़ रही है। वहां की जनता सत्ता का सुख चाहने वालों को सबक सिखायेगी।

 

जबकि स्वास्थ्य मंत्री और कृषि मंत्री सह बीजेपी पूर्व प्रदेशाध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि आजतक का सबसे मजबूत प्रधानमंत्री देश को पीएम नरेंद्र मोदी के रुप में मिला है। उन्होंने चुनावों में किये गये अपने तमाम वादों को पूरा किया है। मोदी जी ने बिजली, शौचालय, आवास ,किसानों के खाते में पैसा, धारा-370 को खत्म करना, राममंदिर बनाने सहित सभी वादों को पूरा किया है। जम्मू-कश्मीर से धारा-370 का खत्मा दूसरे नेता के वश में नहीं था।

 

स्वास्थ्य मंत्री श्री पांडेय ने कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं का कहना है कि वे सरकार में आये तो फिर से धारा-370  खत्म कर देंगे। मंदिर में ताले लटका देंगे। वहीं इंडी गठबंधन के नेता देश-प्रदेश में कर्नाटक मॉडल आरक्षण लागू करना चाहते हैं। उन्होंने जनता का आह्वान करते हुए कहा कि अपराध की राजनीति करने वालों को वोट नहीं देना है और रंग बदलने वालों से भी सावधान रहना है।

बिहार सरकार की मंत्री लेसी ने कहा कि नीतीश कुमार ने प्रदेश और सीवान से अपराध खत्म किया है। हमें सीवान को अपराध की ओर नहीं ढकलेना है।इसके लिए हमें एनडीए प्रत्याशी विजयलक्ष्मी को जिताना है। इनके जीतने से मोदी जी और मजबूत होंगे।

विधायक देवेशकांत सिंह ने जदयू नेता स्व सुरेंद्र पटेल की शहादत को याद करते हुए सावधान रहकर मतदान करने की बात कहीं।उन्होंने पुराने दिनों से जनता को आगाह कराया। मौके पर जदयू सांसद संतोष कुशवाहा, पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव, पूर्व विधायक श्यामबहादुर सिंह,पूर्व विधायक हेमनारायण साह,पूर्व विधायक रमेश सिंह कुशवाहा, बीजेपी प्रदेश मंत्री नंदप्रसाद चौहान, जदयू नेता इंद्रदेव पटेल, धर्मेंद्र सिंह पटेल, महादेव पासवान, संगीता यादव, रिजवान अंसारी, अशरफ अंसारी, हेमंत कुशवाहा अनुरंज

 

न मिश्र, त्रिलोकीनाथ सिंह,विनोद कुशवाहा आदि ने चुनावी सभा को संबोधित किया। मौके पर बीजेपी नेता मुकेश कुमार बंटी, नागेंद्र सिंह पटेल, मुखिया प्रतिनिधि बाल्मीकि कुमार अश्विनी, मुर्तुजा अली कैसर,राजीव रंजन पटेल,गुड्डू सिंह,सोनू सिंह,मुखिया राजीव सिंह,बबुआ जी, अभिषेक सिंह,रंजन सिंह, अरविंद श्रीवास्तव सहित अन्य एनडीए नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।वहीं सभास्थल पर बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद थीं।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!