सिसवन की खबरे :शराब पीने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

सिसवन की खबरे :शराब पीने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सिसवन थाना पुलिस ने शराब पीने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सिसवन थाना क्षेत्र के बघौना गांव निवासी संजय सिंह तथा सुबोध पाण्डेय के रूप में हुई है।पुलिस ने उन पर आगे की कार्रवाई करने के लिए सिवान न्याल भेज दिया। इस संबंध में सिसवन थाना अध्यक्ष ने जानकारी दी।

 

चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

हसनपुरा प्रखंड के एमएच नगर थाना क्षेत्र के उसरी बुजुर्ग निवासी गुड़िया देवी पति संजय यादव ने स्थानीय थाने में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता ने अपने दर्ज प्राथमिकी में बताई है कि अपने निजी जमीन पर मिट्टी गिरवा रही थी। इसी बीच गांव के कुछ लोग मेरे जमीन पर आकर बैठकर शराब, गांजा पीने रहे थे। इतने पर मैं मना किया तो गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए। वही जब मैं विरोध की और बोली कि आप लोग एक तो गलती कर रहे हैं ऊपर से गाली-गलौज दे रहे हैं। इसकी मैं शिकायत करूंगा। इतने पर उपरोक्त व्यक्ति लाठी, डंडा से मारपीट कर घायल कर दिए। जिससे मेरा पीठ, हाथ व पैर में चोटे आई है। हो-हल्ला के बाद मुझे मार खाते देख मेरा बेटा बचाने आया तो उपरोक्त व्यक्ति ने उसके साथ भी मारपीट की। वही मेरे बेटा के पैकेट से पांच हजार रूपए सहित मेरे गले से सोने का चेन व मंगलसूत्र छीन जान मारने की धमकी देते हुए चलते बने। लगे। इस मामले में थानाध्यक्ष मिहिर कुमार ने बताया कि मिले आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

 

दोमहिला सहित चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

हसनपुरा प्रखंड के एमएच नगर थाना क्षेत्र के मंदरौली गांव निवासी धर्मेंद्र यादव की पत्नी रीता देवी ने दो महिला सहित चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता ने अपने दर्ज प्राथमिकी में बताई है कि अपने घर पर बैठी थी। इतने पर अजय कुमार यादव, नंदकुमार यादव, प्रीति कुमारी, रामवती देवी घर में घुसकर गाली-गलौज करने लगे। जब मैं पूछा कि आप लोग गाली क्यों दे रहे हैं। इतने पर उपरोक्त व्यक्ति ने मारने लगे। वही मुझे मार खाते देख मेरे ससुर बचाने आए तो उनको भी उपरोक्त व्यक्ति ने अपने-अपने हाथों में लिए लाठी, डंडा व भाला से मारकर घायल कर दिए।

 

दो अग्निपीड़ित  ने अंचलाधिकारी को आवेदन देकर सहायता की गुहार लगाई

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

 

नौतन सिवान। नौतन थाना क्षेत्र के नौतन बाजार में हुई आगलगी मामले में दो पीड़ित लोगों ने अंचलाधिकारी को आवेदन देकर सहायता की गुहार लगाई है। नौतन बाजार निवासी पप्पू प्रसाद के फर्नीचर दुकान एवं मकान में अचानक आग लग गई, जिसमें पप्पू प्रसाद के मकान के अलावा दो अन्य मकान भी चपेट में आ गए। आग के भयानक कहर से पप्पू प्रसाद का मकान का छज्जा गिर गया, जिसमें दबकर आग बुझाने पहुंचे दमकल कर्मी के हवलदार रविकांत की मृत्यु घटना स्थल पर ही हो गई। इसके बाद पप्पू प्रसाद का तीन मंजिला मकान धराशाई हुआ जिसके साथ-साथ रामाशंकर प्रसाद एवं संतोष प्रसाद का भी मकान ध्वस्त हो गया। आग लगने से इन तीनों लोगों को करोड़ों रुपए की क्षति पहुंची है। इसको लेकर रामाशंकर प्रसाद तथा संतोष प्रसाद ने अंचल कार्यालय में आवेदन देकर सहायता की मांग की है। वहीं सबसे ज्यादा छाती पप्पू प्रसाद को पहुंची है लेकिन उनके तरफ से अभी कोई आवेदन अंचल कार्यालय या थाने में नहीं दिया गया है।

 

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला घायल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सिसवन सिवान।सिसवन ताजपुर मुख्य सड़क पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला हुई घायल सिसवन थाना क्षेत्र सिसवन ताजपुर मुख्य सड़क पर गुरुवार की देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से एक महिला घायल हो गई। घायल महिला की पहचान मांझी थाना क्षेत्र के रहने वाले ललिता देवी के रूप में हुआ है। घायल अवस्था में उन्हें निजी डॉक्टर के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!