सीवान

भगवानपुर हाट की खबरें :  तरंग प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने जलवा बिखेरा

भगवानपुर हाट की खबरें :  तरंग प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने जलवा बिखेरा
श्रीनारद मीडिया, एम सावर्ण, भगवानपुर हाट, सीवान (बिहार):


सीवान जिले के भगवानपुर हाट प्रखंड स्तरीय तरंग मेघा स्पोर्ट्स उत्सव प्रतियोगिता में हिलसर कालेज के खेल मैदान में गुरुवार को प्रतिभागी छात्र छात्राओं ने अपने खेल कौशल का जलवा बिखेरा ।

website ads
WhatsApp Image 2022-12-28 at 17.44.51
1
३५
२१
previous arrow
next arrow
website ads
WhatsApp Image 2022-12-28 at 17.44.51
1
३५
२१
९
८
७
previous arrow
next arrow

प्रतियोगिता का उद्घाटन बी डी ओ सह आयोजन समिति के अध्यक्ष डॉ कुंदन , प्रखंड प्रमुख हरेंद्र मांझी एवं प्राचार्य बृज किशोर सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया । अपने उद्घाटन संबोधन में बी डी ओ ने कहा कि खेल का मूल उद्देश्य आपसी सामंजस्य स्थापित करना तथा शारीरिक मजबूती को बढ़ावा देना है ।

उन्होंने कहा कि सरकार इस आयोजन से बच्चो में बौद्धिक , शारीरिक , मानसिक तथा सामाजिक विकास को बढ़ावा देने का काम करती है । बच्चो के अंदर डालने के प्रखंड स्तरीय इस आयोजन में प्रखंड के कुल 13 संकुल के लगभग ढाई सौ छात्र छात्राओं ने भाग लिया । शिक्षक राजीव कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार को प्रथम दिन 12 से 14 वर्ष आयु के छात्र छात्राओं ने भाग लिया । 12 वर्ष आयु के बच्चो के बीच 600 मीटर गति दौड़ , 300 मीटर दौड़ , लंबी कूद शामिल है । वहीं 14 वर्ष आयु के बच्चो के बीच 100 मीटर गति दौड़ , 800 दौड़ , अच्छी कूद , लंबी कूद , बॉल थ्रो का आयोजन किया गया ।

इस आयोजन में 12 वर्ष आयु में 60 मीटर दौड़ में बालक कोटि से प्रथम मध्य विद्यालय पंडित के रामपुर के सुजीत कुमार । बालिका कोटि में उत्क्रमित मध्य विद्यालय शंकरपुर की संध्या कुमारी ।300 मीटर दौड़ में बालक उत्क्रमित मध्य विद्यालय बनकट पूर्व रामबाबू कुमार । बालिका कोटि से मध्य विद्यालय ब्रह्मस्थान अनु कुमारी । लंबी कूद में मध्य विद्यालय भीषमपुर के आरिफ अली । 14 वर्ष आयु में
100 मीटर दौड़ में मध्य विद्यालय बिठुना के अनूप कुमार , बालिका कोटि से मध्य विद्यालय भीष्मपुर के बबली कुमारी । 800 मीटर दौड़ में सुरज कुमार तथा रिंकू कुमारी अव्वल रहे ।

 

बड़कागांव में एक झोपड़ी से 20 लीटर शराब बरामद

श्रीनारद मीडिया, एम सावर्ण, भगवानपुर हाट, सीवान (बिहार):

सिवान जिले के भगवानपुर हाट  थाना क्षेत्र के बड़कागांव में बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एक झोपड़ी में छापेमारी कर 20 लीटर शराब बरामद किया । थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि छापेमारी
की भनक लगते तस्कर उपेंद्र महतो एवं धनेश्वर महतो भागने में सफल रहे । दोनो तस्करों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।

यह भी पढ़े

प्रखंड स्तरीय तरंग मेधा स्पोर्ट्स उत्सव  में स्कूली बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

रघुनाथपुर में रिटायर्ड फौजी के साथ तीन लोगों ने  मारपीट कर किया घायल, पुलिस से की शिकायत

रघुनाथपुर  नाट्य मंच के मशहुर हास्य कलाकार के निधन से शोक की लहर

Raghunathpur: मध्य विद्यालय आदमपुर में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने किया कंप्यूटर कक्ष का उद्घाटन

जिला बार अध्यक्ष नरेंद्र वर्मा के नेत़त्‍व  में जिला अधिकारी कार्यालय के सामने अधिवक्ताओं का जोरदार हुआ प्रदर्शन 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!