छपरा में 19 मई को माध्यमिक शिक्षक संघ सदर अनुमंडल का चुनाव होना तय

छपरा में 19 मई को माध्यमिक शिक्षक संघ सदर अनुमंडल का चुनाव होना तय

सदर अनुमंडल चुनाव में कुल 359 मतदाता अपने नेता का चुनाव करेंगे

359 में 338 विद्यार्थी के पैनल से जबकी मात्र 21 राजाजी पैनल के

श्रीनारद मीडिया, मनोज तिवारी, छपरा (बिहार):

website ads
३२
19
previous arrow
next arrow
website ads
३२
19
previous arrow
next arrow

सारण जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के सदर अनुमंडल सचिव सुजीत कुमार ने बताया कि बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के निर्देशानुसार सारण जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के द्वारा प्रखंड स्तरीय सांगठनिक चुनाव पूरे प्रखंड में संपन्न हुई।

चुनाव में एक तरफ सत्ताधारी सचिव राजाजी राजेश तो दूसरी तरफ विद्यासागर विद्यार्थी ने विपक्ष की भूमिका अदा किए। मालूम हो कि सारण सदर अनुमंडल का चुनाव 19 मई को होना है जिसके लिए राज्य चुनाव आयोग ने वोटर लिस्ट जारी कर दिया है वोटर लिस्ट में सदर अनुमंडल के चुनाव के लिए कुल मतदाता 359 है 359 मतदाता ही सदर अनुमंडल सचिव अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी का चुनाव करेंगे मालूम हो कि 359 मतदाताओं में साधारण पार्षद जिला पार्षद अनुमंडल पार्षद अनुमंडल कार्यकारिणी सदस्य एवं सदर अनुमंडल मे आने वाले सभी प्रखंड के अध्यक्ष एवं सचिव मतदाता होते हैं।

संगठन के चुनाव में दो पक्ष हैं एक तरफ जिला सचिव राजा जी राजेश तो दूसरी तरफ परीक्षा सचिव विद्यासागर विद्यार्थी। सदर अनुमंडल के चुनाव में विद्यासागर विद्यार्थी के पैनल से जीते हुए कूल 338 डेलीगेट है तो दूसरी तरफ जिला सचिव राजा जी राजेश के पैनल से मात्र 21डेलिगेट मतदाता के रूप में हैं। तो इस आधार पर कहा जा सकता है कि सदर अनुमंडल का चुनाव एक तरफा विद्यासागर विद्यार्थी के पक्ष में होगा।

क्योंकि विद्यासागर विद्यासागर विद्यार्थी के साथ नौजवानों की टोली में मुख्य रूप से मणिकांत तिवारी विष्णु कुमार राजीव चौधरी मनोज द्विवेदी अवधेश यादव डॉ रजनीश दीनबंधु माझी आशुतोष मिश्रा संतोष कुमार अंसार आलम विनोद ठाकुर पंकज कुमार पंकज भारती श्याम तिवारी अरुण मिश्रा सुनील कुमार मनोज यादव शिवजी राय विनोद कुमार यादव रैसुल खान अनवारूल हक सत्येंद्र पांडे जितेंद्र राम ज्योति भूषण सिंह गौरी शंकर धर्मेंद्र कुमार दिलीप कुमार मनोज कुमार डॉ उत्तम कुमार आलोक

आजाद दीनानाथ अविनाश कुमार रमेंद्र प्रसाद सुजीत कुमार प्रियंका कुमारी गुड़िया कुमारी चंचला तिवारी इत्यादि अनेक युवा शिक्षक के कड़ी मेहनत से ये जादुई आंकड़ा प्राप्त हुआ। सभी युवाओं ने सारण जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के सभी सदस्यों को ह्रदय से आभार व्यक्त किया की आप सभी ने एक अच्छा निर्णय लेकर 15 साल के सत्ताधारी को सत्ता से बेदखल करके सभी युवाओं के बीच एक संदेश देने का काम किए की काम करने वालों ही हम सभी का नेतृत्व कर सकते हैं।

shrinarad media

Leave a Reply

Next Post

पत्र - पत्रिकाओं के प्रकाशन से शौक्षणिक वातावरण कायम होता है : प्रो. फारूक अली

Sat May 14 , 2022
पत्र – पत्रिकाओं के प्रकाशन से शौक्षणिक वातावरण कायम होता है : प्रो. फारूक अली श्रीनारद मीडिया, सीवान(बिहार): जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. फारूक अली ने जेड. ए. इस्लामिया स्नातकोत्तर महाविद्यालय के टेलीफोन डायरेक्ट्री का लोकार्पण किया । इस अवसर पर उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय का यह पहला महाविद्यालय जिसने […]
error: Content is protected !!