दिखाया ऐसा डांस कि लोगों ने पूछा- आखिर क्या करना चाह रही हो?

दिखाया ऐसा डांस कि लोगों ने पूछा- आखिर क्या करना चाह रही हो?

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhaana Saathiya) में ‘गोपी बहू’ (Gopi Bahu) का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचर्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने बर्थडे के दिन सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. इन तस्वीरों में देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) यलो कलर की बिकिनी बहने काफी बोल्ड अवतार में नजर आईं.

देवोलीना का बिकिनी डांस
इतना ही नहीं इसके बाद उनका एक वीडियो भी सामने आया जिसमें देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) हल्की बूंदा-बांदी के बीच यलो कलर की बिकिनी और काफी छोटे कपड़े पहनकर ग्रीनरी के बीच डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि कुछ समय से देवोलीना बेली डांस सीख रही हैं और उन्होंने बिकिनी पहनकर फैंस को बेली डांस दिखाया है.

website ads
website ads
previous arrow
next arrow
website ads
website ads
previous arrow
next arrow

यूजर्स ने कर दिया ट्रोल
देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) का ये डांस वीडियो यूं तो काफी सिजलिंग है लेकिन इन तस्वीरों पर उन्हें तारीफों से ज्यादा तोहमतें मिली हैं. कॉमेंट सेक्शन में लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है. एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में हंसते हुए इमोजी बनाकर लिखा, ‘मत करो.. रहने दो तुम.’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- क्या से क्या हो गया ये.

 

 

लोगों ने कहीं ऐसी-ऐसी बातें
इसी तरह एक यूजर ने देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘अरे गोपी बहू, ये सब क्या दिखा रही हो.’ एक यूजर ने लिखा, ‘करना क्या चाहती हो.’ एक यूजर ने देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के डांस से निराश होकर लिखा- वो अब प्यासी बहू लग रही है. एक यूजर ने लिखा- ये लोग घर में भी बिकिनी डालकर घूमते हैं क्या. बिग बॉस से निकलकर सब बिगड़ जाते हैं.

लोगों ने ‘गोपी बहू’ को लताड़ा
इसी तरह ढेरों यूजर्स ने देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को उनके इस अंदाज के लिए ट्रोल किया है. बता दें कि देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के तमाम फैंस अभी भी उन्हें ‘साथ निभाना साथिया’ वाले उनके किरदार में इमैजिन करते हैं. इस शो ने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई थी. लेकिन ऐसा लगता है कि देवोलीना टाइपकास्ट आर्टिस्ट होने से कहीं आगे बढ़ना चाहती हैं.

Rajesh Pandey

Leave a Reply

Next Post

पुरुषों की सेहत के लिए फायदेमंद हैं यह चार चीजें.

Tue Sep 21 , 2021
पुरुषों की सेहत के लिए फायदेमंद हैं यह चार चीजें. श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क अगर आप शारीरिक कमजोरी के शिकार हैं तो ये खबर आपके काम की है. उल्टा-सीधा खानपान और गलत लाइफ स्टाइल के चलते लोग न सिर्फ कमजोर होते हैं, बल्कि यौन समस्याएं भी उन्हें घेर लेती हैं. […]
error: Content is protected !!