सीवान

 बिजनेस टूर से लौट रहे बैट्री कारोबारियों की कार स्कूल के दीवार से टकराई, दो की मौत एक गंभीर

बिजनेस टूर से लौट रहे बैट्री कारोबारियों की कार स्कूल के दीवार से टकराई, दो की मौत एक गंभीर

 

श्रीनारद मीडिया, प्रसेनजीत चौरसिया, सीवान (बिहार)

website ads
WhatsApp Image 2022-12-28 at 17.44.51
1
३५
२१
previous arrow
next arrow
website ads
WhatsApp Image 2022-12-28 at 17.44.51
1
३५
२१
९
८
७
previous arrow
next arrow

सारण प्रमंडल के करीब पचास बैट्री कारोबारी 18 नवंबर को बिजनेस टूर पर गए थे.अयोध्या जी घूमकर लौटने के क्रम में 20 नवंबर की सुबह 3 बजे के करीब इनलोगो की एक कार हथुआ स्थित सैनिक स्कूल के बाउंड्री दीवाल में टकराई जिससे मौके वारदात पर दो कारोबारियों की मौत हो गई जबकि एक गम्भीर रूप से घायल होकर जीवन और मौत से जंग लड़ रहा है।

मृतकों की पहचान सीवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के पटेढ़ी गांव निवासी स्व•शंकर साह का 40 वर्षीय पुत्र संतोष साह के रूप में हुई है। जबकि दूसरे मृतक की पहचान गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बलथु निवासी जो वर्तमान में महाराजगंज थाना क्षेत्र के मौनिया बाबा के पास रहने वाले 40 वर्षीय चुन्नू कुमार तथा घायल महराजगंज के निवासी 40 वर्षीय अरबिंद कुमार के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार एक Ecco कार में मात्र तीन स्वर थे.कार चुन्नू सिंह चला रहे थे। जबकि संतोष साह आगे वाली सीट पर बैठे हुए थे।और पीछे अरविंद कुमार बैठे थे।

कार जैसे ही गोपालगंज जिले के हथुआ के समीप पहुची थी कि कार चालक को नींद आ गई और कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे स्कूल बाउंड्री से टकरा गई। हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर ही संतोष साह की मौत हो गई। जबकि चुन्नू सिंह ने अस्पताल आने के दौरान दम तोड़ दिया।

जबकि घटना में गंभीर रूप से घायल अरविंद कुमार की स्थिति नाजुक बनी हुई है जिन्हें चिकित्सकों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। घटना के बाद शव का पोस्टमार्टम सीवान सदर अस्पताल में कराया गया है।

यह भी पढ़े

मैरवा के श्रीनगर में हर रविवार को लग रहे निःशुल्क चिकित्सा शिविर में सैकडों मरीजों का हो रहा इलाज

बिहार राज्य हैंडबॉल संघ के महासचिव ने लिया बिहार सिनियर महिला टीम के प्रशिक्षण शिविर का जायजा

वाराणसी में 43 स्टाफ नर्सों का हुआ चयन, उत्तर प्रदेश से चयनित हुई 1334 स्टाफ नर्स

विहिप बजरंगदल की प्रखंड कार्यकारिणी का हुआ गठन

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!