एयरपोर्ट पर फैंस ने घेरा सलमान खान को, बॉडीगार्ड शेरा ने लोगों से की धक्का-मुक्की, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल


सलमान खान लगातार अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों में है. इसके अलावा उन्हें जब से जान से मारने की धमकी मिली है, तब से ही पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी है. इस बीच भाईजान का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर फैंस से घिरे दिख रहे है और उनके चारों तरफ बॉडीगार्ड है. बॉडीगार्ड एक्टर के करीब फैंस को आने नहीं दे रहे.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

एयरपोर्ट पर फैंस से घिरे सलमान खान

दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट से सलमान खान का एक वीडियो चर्चा में है. वीडियो में सलमान चारों तरफ अपने फैंस से घिरे दिख रहे है, जो उनके साथ तसवीर क्लिक करवाने के लिए बेताब दिखे. एक फैन उनसे हाथ मिलाने की कोशिश करता दिखे, जिसे भाईजान ने काफी गुस्से से देखा. उनका बॉडीगार्ड शेरा ने उसे धक्का देकर दूर कर दिया. इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे है.

यूजर्स ने सलमान को किया ट्रोल

एक मीडिया यूजर ने लिखा, बंदे का स्वैग तो देखो. एक मीडिया यूजर ने लिखा, इसलिए इसे कोई पसन्द नहीं करता. एक यूजर ने लिखा, लोग उसे क्यों भाव देते है… ऐसा रूखा रवैया. एक यूजर ने लिखा, लॉरेंस का डर है भाई इसीलिये फैन्स के साथ नहीं मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा, मूवी फ्लॉप होने का गुस्सा है. एक यूजर ने लिखा, बॉलीवुड ता दबंग.

किसी का भाई किसी की जान की कमाई

फिल्म किसी का भाई किसी की जान में एक बहुत बड़ी स्टारकास्ट है. सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला, भाग्यश्री, शहनाज गिल, विजेंदर सिंह और पलक तिवारी मूवी में दिख रहे है. पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो छठे दिन इसने लगभग 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 83.25 करोड़ हो गया है.




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!