करीना कपूर ने मसाई जनजाति की महिलाओं के साथ शेयर की तस्वीर, बेटे जेह की भी दिखी झलक

करीना कपूर ने मसाई जनजाति की महिलाओं के साथ शेयर की तस्वीर, बेटे जेह की भी दिखी झलक


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इनदिनों फैमिली के साथ अफ्रीका में वेकेशन इंज्वॉय कर रही हैं. वो अपने पति सैफ अली खान और दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर के साथ अफ्रीका के कुछ हिस्सों का दौरा कर रही हैं. रविवार को करीना कपूर ने क्षेत्र की मसाई जनजाति की महिलाओं के साथ अपनी मुलाकात की एक झलक साझा की. इस तस्वीर में जेह भी नजर आ रहे हैं जो उन महिलाओं को देखते नजर आ रहे हैं.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

मसाई जनजाति की महिलाओं से मिली करीना

करीना कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में जो तस्वीरें शेयर की है उसमें मसाई जनजाति की महिलाएं ग्रामीण इलाके में रंग-बिरंगे परिधानों में सजी दिख रही हैं. उनके बैकग्राउंड में झोपड़ियां हैं. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की गई तस्वीर में करीना उत्साह से अपनी तस्वीरें क्लिक करती नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मसाई समुदाय की अद्भुत महिलाओं के साथ.”

Kareena Kapoor

तस्वीरों में बेटे जेह भी आये नजर

उन्होंने अपने बेटे जेह की भी तस्वीर दी जिसमें वो महिलाओं के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “जेह बाबा, द लेडीज मैन.” इससे पहले उन्होंने सफारी से सैफ की एक झलक पोस्ट की थी. वे अफ्रीका में प्रसिद्ध वन्यजीव संरक्षण रिजर्व मसाई मारा की खोज कर रहे थे. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह मारा में बहुत गर्म है.”

Kareena Kapoor

कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं करीना कपूर

करीना इस ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इनमें से कुछ में जेह और तैमूर भी हैं. शनिवार को उन्होंने प्रशंसकों को एक बड़े पेड़ के पीछे खड़ी दो शेरनियों की तस्वीर दिखाई. फोटो में करीना एक जीप के पास खड़ी, एक प्रिंटेड बेज शर्ट और पजामा पहने एक स्लीवलेस विंटर जैकेट और सनग्लासेस के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने विशाल रेगिस्तान के बीच एक तने पर खड़ी शेरनियों की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “जब समय रुक गया …”

करीना कपूर के प्रोजेक्ट्स

इस सफर से लौटने के बाद करीना आगामी द क्रू पर काम शुरू करने वाली हैं. इसमें कृति सनोन, दिलजीत दोसांझ और तब्बू भी हैं. पिछले साल उन्होंने सुजॉय घोष की अगली थ्रिलर फिल्म की शूटिंग पूरी की, जो कि विजय वर्मा और जयदीप अहलावत की सह-अभिनीत पुस्तक द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है. उन्होंने लंदन में हंसल मेहता की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!