कोरोना योद्धाओं के सम्मान के नाम जलाया दीप

कोरोना योद्धाओं के सम्मान के नाम जलाया दीप

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सुबाष कुमार शर्मा, सीवान (बिहार):


हैप्पी फाउंडेशन के सदस्यों ने जेपी चौक पर 251 दीप जलाकर कोरोना काल मे निस्वार्थ भाव से अपनी सेवा देते देते अपने जान की कुर्बानी देने वाले स्वास्थ्य कर्मी, नर्सिंग स्टॉफ को याद किया।

इस दौरान अधिवक्ता कबीर अहमद, डॉ सुनीता यादव, संस्था संथापक शाकिलूर रहमान, चंदन कुमार, सह संस्थापक निशु ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी मे हमारी, आपकी देश की सेवा करते करते अपने प्राणों की आहुति दे दी. अधिवक्ता कबीर अहमद ने कहा कि हमें पुराने दिनों को कभी नहीं भुलाना चाहिए, जिस तरह से उस समय पूरा समाज एक दूसरे से घृणा करने लगा था,वहीं स्वास्थ्य कर्मी मरीजों को प्यार और दवाइयों के साथ उपचार करने से पीछे नहीं हटे और उनमें से कुछ साथी ने अपनी जान गवा दिया।

इस दिवाली को खुशी से मनाने के लिए उन्होंने अपनी जान तक गंवा दी इसलिए उनके सम्मान में आज हैप्पी फाउंडेशन के माध्यम से उन सभी वीरों को एक दिया उनके नाम जलाकर हम सभी उन्हें याद कर रहे हैं। संस्थापक शकीलुर रहमान ने कहा कि वह भी एक समय था जब पूरी सड़कें सुनसान और पूरी दुनिया रुक चुकी थी।

पूरी दुनिया ईश्वर और चिकित्सक नर्सिंग स्टाफ ,पारा मेडिकल स्टाफ पर ही यकीन कर रही थी, क्योंकि दुनिया में उस समय पुनः से दुनिया को चलाने के लिए इन दोनों के अलावा कोई नजर नहीं आ रहा था। उस दौरान हमारे बहुत साथियों ने लोगों की सेवा करते करते अपनी जिंदगी को दांव तक लगा दिया तो उन्हीं की याद में आज एक दिया जला कर उनकी और उनके परिवार को हिम्मत देने की कोशिश कर रहा हूं। संस्था के सदस्य चंदन रजक ने कहा कि मैं एक नर्सिंग स्टाफ के रूप में खुद सेवा देकर लोगों की जिंदगी बचाने का काम किया, वह पल मुझे आज भी याद आता है।

यह भी पढ़े

कोरोना योद्धाओं के सम्मान के नाम जलाया दीप

दारौंदा के जलालपुर में हत्या के विरोध में सड़क जाम

दरौली के कृष्‍णपाली में हनुमान जन्‍मोत्‍सव धूमधाम से मनाया गया

केदारनाथ पांडेय को इस्लामिया महाविद्यालय में दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

रघुनाथपुर दक्षिण टोला में मां लक्ष्मी की प्रतिमा स्थापित कर की गई पूजा अर्चना

मुन्ना वर्मा के सपनों को पूरा करेंगे : डॉ उपेन्द्र

Leave a Reply

error: Content is protected !!