जल्द ही आएगा सुशांत सिंह राजपूत के सीरियल का दूसरा सीजन

धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ की निर्माता एकता कपूर ने यह फैसला किया था कि सुशांत सिंह राजपूत की याद में वह अपने इस सीरियल का दूसरा सीजन बनाएंगी।
इस खबर के सामने आने के बाद से हर किसी के मन में यही सवाल था कि आखिर इसमें मानव का किरदार कौन अदा करेगा।
अब चर्चा है कि टीवी के जाने-माने अभिनेता शाहीर शेख शो में उनकी जगह ले सकते हैं।
आइए जानते हैं इस बारे में और क्या जानकारी मिली है।

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

पिंकविला ने अपनी ताजा रिपोर्ट में दावा किया है कि ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ में शाहीर शेख मानव की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं, इसमें अर्चना के रूप में अंकिता लोखंडे की वापसी होगी।मतलब यह कि पर्दे पर इस बार अंकिता और शाहीर की जोड़ी देखने को मिलेगी। इसमें दिखाया जाएगा कि आखिर सात साल बाद मानव और अर्चना की जिंदगी में क्या-क्या बदलाव आया है।

जल्द ही ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के बाकी कलाकारों को फाइनल कर लिया जाएगा।

शाहीर से पहले इस शो का प्रस्ताव अभिनेता हर्षद चोपड़ा को दिया गया था, लेकिन उनके साथ बात नहीं बन पाई।फिल्मी बिट की रिपोर्ट में कहा गया था कि शो के लिए हर्षद को शॉर्टलिस्ट कर दिया गया है। इस सिलसिले में निर्माताओं के साथ उनकी बातचीत जारी है।सुशांत के साथ हर्षद की काफी अच्छी बातचीत थी। धारावाहिक ‘किस देश में है मेरा दिल में’ सुशांत ने हर्षद के छोटे भाई का किरदार निभाया था।

‘पवित्र रिश्ता’ की शुरुआत 2009 में हुई थी। एकता कपूर ने इसके लगभग 1,500 एपिसोड बनाए थे।इस शो से मिली पहचान ने सुशांत और अंकिता को वो सब कुछ दिया, जिसकी चाहत हर कलाकार को होती है। इसी के साथ दोनों के करियर की शुरुआत हुई थी।

हालांकि, सुशांत इससे पहले एकता के अन्य शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ में नजर आए थे, लेकिन स्टारडम उन्हें ‘पवित्र रिश्ता’ से मिला था।सुशांत ने 2011 में ‘पवित्र रिश्ता’ को अलविदा कह दिया था। इसके बाद अभिनेता हितेन तेजवानी उनकी जगह नजर आए थे।हितेन ने सुशांत की कमी भरने की कोशिश तो पूरी की, लेकिन वह दर्शकों के बीच वैसा जादू नहीं चला पाए, जो मानव बन सुशांत ने चलाया था।इस वाकये के तीन साल बाद यह धारावाहिक बंद कर दिया गया था। अब देखना होगा कि मानव के रूप में शाहीर दर्शकों के दिलों पर राज कर पाएंगे या नहीं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!