परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा इस महीने लेंगे 7 फेरे, चोरी-छुपे दोनों ने कर लिया रोका, प्रियंका चोपड़ा होंगी शामिल!


Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की फैंस दिल थामकर इंतजार कर रहे है. हाल ही में परिणीति डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट हुई थी. अटकलें लगने लगी कि शादी के लिए मनीष द्वारा डिजाइन लहंगा पहनेंगी. इन सबके बीच दोनों की शादी किस महीने में होगी, ये रिवील हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल का रोका हो गया है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी कब होगी?

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी कब होगी, ये उनके चाहने वाले जानना चाहता है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो परिणीति और राघव का रोका हो गया है, जिसमें उनके करीबी लोग और परिवार वाले शामिल हुए थे. शादी को लेकर कहा जा रहा है कि वो अक्टूबर में है. रिपोर्ट् के अनुसार, परिणीति और राघव को कोई जल्दबाजी नहीं है. उन दोनों के पास वर्क कमिटमेंट है, जिसे उन्हें शादी के उत्सव में शामिल होने से पहले खत्म करना है.

प्रियंका चोपड़ा होंगी शादी में शामिल?

वहीं, इस रिपोर्ट में बताया गया है कि परिणीति चोपड़ा की कजिन प्रियंका चोपड़ा लगभग उसी समय भारत में Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल के लिए होंगी. बता दें कि देसी गर्ल इस फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन है. तो ऐसा कहा जा रहा है कि उसी समय परिणीति की शादी में वो शामिल होगी. बता दें कि दोनों बहनों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है.

अक्सर साथ में दिखते है कपल

परिणीति चोपड़ा को बीते 22 मार्च को आप नेता राघव चड्ढा के साथ स्पॉट किया गया था. दोनों मुंबई के एक पॉश रेस्टोरेंट में अलग-अलग पहुंचे. दोनों व्हाइट कलर के आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे थे. परिणीति ने इसे चेकर्ड पैंट के साथ जोड़ा, राघव ने बेज लिनन पैंट का विकल्प चुना. उन्होंने पैप्स के लिए पोज भी दिए. लंच डेट के बाद बाहर जाते समय दोनों को एक बार फिर साथ देखा गया. दोनों भी एक ही गाड़ी से निकल गए. बता दें कि राघव चड्ढा सबसे कम उम्र के सांसद हैं. दूसरी ओर, परिणीति चोपड़ा संदीप और पिंकी फरार और हाल ही में रिलीज हुई ऊंचाई जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित कर रही हैं.




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!