परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा अपने रिश्ते को देंगे नया नाम, इस महीने की 13 तारीख को करने जा रहे हैं सगाई, डिटेल्स


बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी और सगाई की खबरें इन-दिनों सुर्खियों में है. लवबर्ड्स को आये दिन एक दूसरे संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंट करते हुए देखा जा सकता है. दोनों के सार्वजनिक रूप से एक साथ दिखाई देने के बाद उनके रिश्ते की अफवाहें शुरू हुईं. परिणीति और राघव को इस साल मार्च में दो बार एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया था. जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरे शुरू हो गई. हालांकि कपल की ओर से अब तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है. अब, नई रिपोर्ट्स बताती हैं कि राघव और परिणीति 13 मई को सगाई करने वाले हैं.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई पर नया अपडेट

इंडिया टुडे के मुताबिक, परिणीति और राघव 13 मई को सगाई करने वाले हैं. रिपोर्ट यह भी बताती है कि उनकी सगाई की रस्म नई दिल्ली में होगी. परी और राघव अपने कथित रोमांस को लेकर चुप्पी साधे हुए है. शहर में जब भी परिणीति की तस्वीरें खिंचती हैं, पैपराजी उनसे शादी के बारे में पूछते हैं. वह मीडिया से बचने की कोशिश करती है लेकिन उनका शरमाता चेहरा राघव के साथ उनके रिश्ते के बारे में बहुत कुछ कहता है.

पहले आई थी ये अफवाह

इससे पहले खबर आई थी कि परिणीति और राघव की रोका सेरेमनी हो चुकी है और वे इसी साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधेंगे. एक सूत्र ने पहले पोर्टल को सूचित किया था, “परिणीति और राघव का रोका हो गया है. यह एक पारिवारिक मामला था और वे दोनों बहुत खुश हैं. इस साल के अक्टूबर के अंत तक दोनों की शादी होने की संभावना है. परिणीति और राघव कोई जल्दी में नहीं हैं और उन दोनों की कार्य प्रतिबद्धताएं हैं जिनका उन्हें शादी के उत्सव में शामिल होने से पहले ध्यान रखना होगा.” वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति को आखिरी बार अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ उंचाई में देखा गया था. इसके बाद, उनके पास दिलजीत दोसांझ के साथ इम्तियाज अली की चमकिला है.




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!