'पुलिस ने मुझे घूसे मारे, बाल पकड़कर…', India's Best Dancer के कंटेस्टेंट वरुण डागर संग हुई बदसलूकी, VIDEO


रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) के कंटेस्टेंट वरुण डागर आपको याद होंगे. वरुण ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो काफी चौंकाने वाला है. डांसर ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस ने उन्हें कनॉट प्लेस में बेरहमी से पीटा. डांसर ने पूरी घटना का वीडियो फैंस संग शेयर किया है, जिसपर खूब सारे रिएक्शन आ रहे है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिस उन्हें मारती और बाल पकड़े हुए है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
PETS Holi 2024
previous arrow
next arrow

वरुण डागर संग पुलिस ने की बदतमीजी

वरुण डागर ने अपने इंस्टाग्राम पर पूरे घटना का वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा, जब पुलिस मुझे हटाने आई तो उनके साथ बी ब्लॉक की पार्किंग वाले भी आए और और फिर पुलिस से लोग सवाल करने लगे उसी दौरान हाथापाई हुई. इसी बीच, मैं अपना समान पैक कर रहा था तो बी ब्लाक पार्किंग वाला आया और उसने मेरा कालर पकड़ कर खींचा और गालियां देकर बोला चल चल. उसके बाद उस पार्किंग वाले ने हाथ भी छोड़ा 2 पार्किंग वाले जिसने लास्ट में धक्का दिया और दूसरा वो जो मुझे खींच कर ले जा रहा था.

आगे वरुण डागर ने लिखा, फिर एक पुलिस वाले ने मुझे नोचा उसके बाद उसने मेरे बाल पकड़ कर कोहनी और घुसे मारे और पुलिस की गाड़ी तक ऐसे ही लेकर गया. इस दौरान मुझे लगातार हाथ छोड़ा कोहनियां मारी. मैने कहा अंकल जी मैंने क्या किया है? तो बोला पुलिस स्टेशन में बताएंगे तुझे अभी तो कुछ नहीं और पार्किंग वाले ने जो किया वो बहुत गलत किया, उसका कोई हक नहीं था हाथ लगाने का. पर उसने अपना गुस्सा मुझ पर उतारा. अब मुझे करवाई करनी है शायद, पार्किंग वाले ने मुझे गालियां दी हाथ छोड़ा और एक पुलिस वाले ने भी नाम नहीं जानता पर वीडियो में आपको जो दिख रहा है, हाथ छोड़ता हुआ गाड़ी के पास वो ही है.

अली गोनी का आया रिएक्शन

इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे है. एक्टर अली गोनी ने लिखा, आपके लिए और शक्ति भाई. आप एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं. जारी रखें वे आपको रोक नहीं सकते. एक मीडिया यूजर ने लिखा, काश पुलिस सब क्रिमिनल्स के खिलाफ भी इतनी सक्रिय होती है. एक यूजर ने लिखा, कोई कदर नहीं इस देश में कलाकारों की. एक यूजर ने लिखा, रॉकस्टार फिल्म में ऐसा ही कुछ हुआ था, और फिर इतिहास रची गई थी. आप इसे रॉक करेंगे भाई.




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!